सुपौल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा ने उतारा किशोर कुमार मुन्ना को: मुकाबला हुआ रोमांचक

महागठबंधन के उम्मीदवार की घोषणा के कई दिन बीत जाने के बाद भाजपा की ओर से सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए चुनाव अभियान समिति के सदस्य सह भाजपा महासचिव जे. पी. नड्डा ने सहरसा के रौता निवासी किशोर कुमार मुन्ना को सुपौल विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया है.
    श्री मुन्ना पूर्व विधायक हैं जो राजद की लहर में भी राजद के कद्दावर नेता व मंत्री अशोक कुमार सिंह को निरादालीय उम्मीदवार के रूप में सोनबरसा विधान सभा क्षेत्र से परास्त किया था.
    सुपौल विधानसभा क्षेत्र से किशोर कुमार मुन्ना को भाजपा से उम्मीदवार बनाये जाने पर सुपौल के पाँचों विधानसभा से एक नए राजनीतिक समीकरण का उदय माना जा सकता है. बता दें कि बिजेंद्र प्रसाद यादव सुपौल के वर्तमान विधायक व कद्दावर मंत्री के रूप में जाने जाते हैं, जिनका अब सीधा मुकाबला किशोर कुमार मुन्ना से होने के आसार हैं.
    विधानसभा क्षेत्र के बहुत से लोगों का मानना है कि स्वभाव से मृदुभाषी व राजनितिक अनुभव रखने वाले किशोर कुमार मुन्ना का सभी जातियों के लोगों पर व्यक्तिगत पकड़ है. ऐसे में 25 साल से जीतते आ रहे श्री बिजेंद्र को कड़ी टक्कर देने में वे कितना सफल हो पाते हैं ये तो वक्त ही बताएगा.
सुपौल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा ने उतारा किशोर कुमार मुन्ना को: मुकाबला हुआ रोमांचक सुपौल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा ने उतारा किशोर कुमार मुन्ना को: मुकाबला हुआ रोमांचक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 09, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.