शोध छात्रा ने लगाया वीसी पर भ्रष्टाचार के आरोप: विश्वविद्यालय में कार्यरत पति का तबादला

मधेपुरा के बी.एन.मंडल विश्वविद्यालय के पुस्तकालय में कार्यरत तृतीय वर्गीय कर्मचारी पृथ्वीराज यदुवंशी का विश्वविद्यालय ने मधेपुरा से स्थानांतरण कर दिया है. विश्वविद्यालय द्वारा रजिस्ट्रार के.पी. सिंह के हस्ताक्षर से निकाले गए आदेश में लिखा गया है कि प्रशासनिक आधार पर पर पृथ्वी राज यदुवंशी (3rd  Grade contractually engaged ) को same capacity में मारवारी कॉलेज, किशनगंज में काम करने का निर्देश दिया जाता है.उन्हें जो निर्धारित परिलाभ विश्वविद्यालय कार्यालय में मिलता है वही परिलाभ मारवाड़ी काॅलेज, किशनगंज में दिया जाएगा.
      बता दें कि हाल में ही शोध छात्रा रिंकी यदुवंशी ने मंडल विश्वविद्यालय के कुलपति पर भ्रष्टाचार के कई संगीन आरोप लगाये थे, जिसका कुलपति ने खंडन किया था. ये भी बताते चलें कि पृथ्वी राज यदुवंशी रिंकी यदुवंशी के पति हैं और कई लोग पृथ्वी राज यदुवंशी के वर्तमान ट्रांसफर ऑर्डर को उसी परिपेक्ष्य में जोड़कर देख रहे हैं. यह भी बता दें कि पृथ्वीराज यदुवंशी एक अच्छे उद्घोषक और दैनिक जागरण से भी जुड़े हुए हैं.
   इस स्थानांतरण आदेश पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पृथ्वी राज यदुवंशी ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि उनके पद का मामला पटना हाई कोर्ट में लंबित है और न्यायमूर्ति मिहिर झा की अदालत ने मामले में 20 दिसंबर 2013 से ही 'स्टेट्स क्वो' लगाया हुआ है. ऐसे में उनका ये स्थानांतरण अवैध है. 
शोध छात्रा ने लगाया वीसी पर भ्रष्टाचार के आरोप: विश्वविद्यालय में कार्यरत पति का तबादला शोध छात्रा ने लगाया वीसी पर भ्रष्टाचार के आरोप: विश्वविद्यालय में कार्यरत पति का तबादला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 16, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.