पटना से प्यार पाने सहरसा चली थी, प्रेमी ने ठुकराया: लड़की पुलिस के संरक्षण में

कहते हैं प्यार अँधा होता है और बिना कुछ देखे भी किसी से हो सकता है. पर आधुनिक प्यार शायद आँखें फाड़ कर देखने के बाद ही होता है, और यह आँखें खपल देने वाला भी होता है. वर्ना चेहरे पर सफ़ेद दाग लिए पटना की सोनम (काल्पनिक नाम) आज सहरसा के प्रेमी के घर रहने की बजाय पुलिस के संरक्षण में नहीं रह रही होती.
    सोनम को मधेपुरा पुलिस ने सदर थानाक्षेत्र के गढ़िया से बरामद किया है और पूछताछ के बाद उसे अल्पावास गृह में रखा है. संभव है कि सोनम को प्यार में धोखा देने वाले प्रेमी पर भी पुलिस का शिकंजा कसे.
    सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पटना की सोनम सहरसा के अपने प्रेमी से उसकी चिकनी-चुपड़ी बातों पर भरोसा कर हमेशा के लिए मिलने पटना से सहरसा ट्रेन से चली थी. पर कहते हैं कि रास्ते में ही मोबाइल पर कुछ बातें हुई और प्रेमी ने उसे ठुकरा दिया. घर-बार छोड़ कर निकल चुकी सोनम हताश हो गई और किसी व्यक्ति के आश्वासन पर मधेपुरा जिला के गढ़िया चली गई. चौकीदार ने मधेपुरा थाना को जब एक बाहरी लड़की के बारे में सूचना दी तो मधेपुरा थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने महिला थाना की एसआई आरती कुमारी को दलबल के साथ लिया और सोनम को बरामद कर लिया.
(रिपोर्ट: मुरारी सिंह)
पटना से प्यार पाने सहरसा चली थी, प्रेमी ने ठुकराया: लड़की पुलिस के संरक्षण में पटना से प्यार पाने सहरसा चली थी, प्रेमी ने ठुकराया: लड़की पुलिस के संरक्षण में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 16, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.