'मौका मिला तो तीन महीने में कोसी को सिंगापूर बना दूंगा': बोले पप्पू यादव

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज विधानसभा के मुरलीगंज बी.एल.उच्च विद्यालय के मैदान में आयोजित मुरलीगंज नगर पंचायत की स्थापना दिवस के मौके पर आज मधेपुरा के सांसद सह जन अधिकार पार्टी के संरक्षक राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव सूबे के मुख्यमंत्री सहित लालू यादव एवं केन्द्र सरकार पर जमकर बरसे.
    सांसद पप्पू यादव ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अगर मुझे मौका मिला तो मात्र तीन महीने में कोसी को सिंगापूर बना दूंगा. सांसद ने सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लालू यादव को आड़े हाथो लेते हुए कहा कि गरीबो के सवाल पर हम लालू, नीतीश और नरेन्द्र मोदी जैसे नेताओं से किसी भी हाल में समझौता नहीं करेंगे. पप्पू यादव ने लालू यादव से चुनौती भरे लहजे में कहा कि हम तो लूट के पैसे गरीबो में बाँट दिए पर आप दोनों मिलकर 25 वर्षो से जनता को लूटकर क्यों नहीं गरीबों में रुपये बाँट दिए? क्यों अपने घर में सारे के सारे रुपये रख लिए. 
      उन्होंने मणिपुर की घटना पर भी नीतीश कुमार और नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा. इस मौके पर जिला परिषद् अध्यक्षा मंजू देवी, नगर परिषद् अध्यक्षा सर्जना सिद्धि, वार्ड पार्षद श्वेत कमल बौआ, शिक्षक विश्वजीत कुमार समेत नगर परिषद् बिहारीगंज विधानसभा सहित मुरलीगंज नगर पंचायत के कई पार्षद तथा शहर के गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे.
'मौका मिला तो तीन महीने में कोसी को सिंगापूर बना दूंगा': बोले पप्पू यादव 'मौका मिला तो तीन महीने में कोसी को सिंगापूर बना दूंगा': बोले पप्पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 04, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.