बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या मामले में आरोपी गिरफ्तार

गत 01 अगस्त को मधेपुरा जिला के आलमनगर थानाक्षेत्र में हुई एक सात वर्षीया मासूम के साथ हुए दुष्कर्म और हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को आलमनगर के भागीपुर गाँव से गिरफ्तार करने में सफलता पा ली है.
     बता दें कि घटना के रोज आरोपी बबलू मेहता ने सात वर्षीया  बच्ची के साथ उस समय दुष्कर्म को अंजाम दिया जब बच्ची भागीपुर गाँव के बहियार में बकरी चरा रही थी. दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या कर दी गई. घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई और पुलिस आरोपी की तलाश में दिन-रात एक कर जुटी थी. आखिर गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी सख्स बबलू मेहता शुक्रवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया.
        मधेपुरा एस.पी ने आरोपी के साथ अन्य घटनाओं की जानकारी देते हुए बताया कि विशेष समकालीन अभियान के तहत जिले में 70 अभियुक्त की गिरफ्तारी गुरूवार की रात में की गई जिसमें 36 अभियुक्त को जेल भेजा गया एवं 34 को जमानतीय धाराओं के तहत मुक्त किया गया. इस अभियान के दौरान घैलाढ ओपी क्षेत्र में 5280 लीटर देशी शराब से लदे एक ट्रक को जब्त किया गया है. इसके अलावे मधेपुरा पुलिस ने सघन वाह्न चेकिंग के दौरान बिना कागजात, हेलमेट, ट्रिपल लोडिंग आदि से सम्बंधित 58 वाहनों को जब्त किया और जुर्माना के लिए जिला परिवहन विभाग में भेजा गया.
बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या मामले में आरोपी गिरफ्तार बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या मामले में आरोपी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 08, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.