मोटरसायकिल लूट से सम्बंधित दो अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे: लूट की बाइक भी बरामद

जिले में आपराधिक गतिविधियों में शामिल आरोपियों की लगातार धड़-पकड़ में तेजी लाते हुए मधेपुरा पुलिस ने फिर दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि ये अपराधी मोटरसायकिल लूट में शामिल थे.
      मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने गिरफ्तार अपराधियों 1. मुन्ना कुमार तथा 2. रौनक कुमार को मीडिया के सामने प्रस्तुत करते हुए जानकारी दी कि दिनांक 19 जुलाई की रात्रि में एक अपाचे मोटरसायकिल नं. BR 43 E 7070 से सहरसा जिला के आरण भेलवा निवासी मुन्ना कुमार को तुलसीबाड़ी लक्ष्मीनिया से ग्रामीणों ने एक ट्रैकर से बैटरी चोरी करते पकड़ा जिसके सम्बन्ध में मधेपुरा थाना में एक मुकदमा दर्ज किया गया. अनुसंधान और पूछताछ के दौरान मुन्ना ने अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए तुलसीबाड़ी के
प्रभाकर और साहुगढ़ के रौनक कुमार तथा कर्ण कुमार उर्फ राजू का नाम लेते हुए उन्हें ऐसे मामलों तथा लूट के अन्य मामलों में संलिप्त बताया. मुन्ना की निशानदेही पर प्रभाकर के घर से लूट की एक मोटरसायकिल (BR 43 D 1102 स्प्लेंडर प्रो बरामद कर लिया गया तथा रौनक कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया. यही नहीं मुन्ना कुमार के पास से जो अपाचे बरामद की गई उसका भी रजिस्ट्रेशन नंबर गलत निकला.
      पूरी छापामारी में मधेपुरा पुलिस की टीम में थानाध्यक्ष मनीष कुमार, अनि मुकेश कुमार मुकेश, अनि राजेश चौधरी, अनि कृत्यानंद पासवान, कमांडो बल विपिन कुमार, उदय, राजेन्द्र, अभिमन्यू आदि शामिल थे.
मोटरसायकिल लूट से सम्बंधित दो अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे: लूट की बाइक भी बरामद मोटरसायकिल लूट से सम्बंधित दो अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे: लूट की बाइक भी बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 21, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.