कोसी में जनादेश की बाढ़ लाएं कार्यकर्ता: अनंत

सुपौल| लालू-नीतीश के खिलाफ सूबे की जनता में आक्रोश है, इसलिए भाजपा को परिवर्तन रैली और परिवर्तन यात्रा करने की जरूरत महसूस हुई. यह बातें केंद्रीय रसायण व उर्वरक मंत्री अनंत कुमार ने सुपौल के पूर्व सांसद विश्वमोहन कुमार के सुपौल स्थित आवासीय परिसर में एनडीए के क्षेत्रीय कार्यालय का उदघाटन के मौके पर कहीं.
उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में कथनी और करनी में अंतर को जनता बर्दास्त नहीं करती है.नीतीश कुमार के कथनी और करनी काफी अंतर आ गया है, जिससे जनता में आक्रोश का माहौल व्याप्त हो गया है. सूबे के मुखिया को आड़े हाथों लेते श्री कुमार ने कहा वे जंगल राज का पैकेंजिग करने में लगे हैं. जबकि सुशासन व अमल चैन का पैगाम लेकर एनडीए जनता के बीच जा रही है .कहा केंद्र को विकासात्मक कार्य के लिए सरकार एक इंच जमीन उपलब्ध नहीं करा रही है. इसलिए नीचे व उपर एक ही सरकार हो तो विकास की रथ पर ब्रेक नहीं लगती है. कार्यकर्ताओं से अपील करते मंत्री ने कहा कि कोसी में इस बार वे कडी मेहनत के बल पर जनादेश की बाढ़ लायें. इससे पूर्व मंत्री का
स्वागत एनडीए के कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ० रामनरेश सिंह व मंच संचालन एमएलसी डॉ० दिलीप जायसवाल ने किया.
        इस मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष विजय शंकर चौधरी व संतोष प्रधान को मंत्री ने फूल माला पहना कर बघाई दिया. कार्यक्रम में पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना, संजीव झा रमणचंद सहित सैकडों कार्यकर्ता उपस्थित थे. बता दें कि इस कार्यालय से 66 विधानसभा का प्रबंधन होगा जिसमें कोसी, मिथिलांचल, सीमाचंल व समस्तीपुर जिले के विधानसभा शामिल होंगे.
कोसी में जनादेश की बाढ़ लाएं कार्यकर्ता: अनंत कोसी में जनादेश की बाढ़ लाएं कार्यकर्ता: अनंत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 22, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.