मधेपुरा के साहुगढ़ में दो गुटों में झड़प में आधा दर्जन से अधिक घायल

मधेपुरा सदर प्रखंड के साहुगढ़ गाँव में भूमि-विवाद को लेकर दो गुटों में जमकर झड़प हुई. संघर्ष में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. घायलों का इलाज सदर अस्पताल मधेपुरा में चल रहा है. हालत और बिगड़ने की आशंका को लेकर मधेपुरा सदर थाना सहित कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर कैम्प कर रही है. मधेपुरा पुलिस इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर कर छानबीन कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार महज पांच फीट जमीन को लेकर सारा बखेड़ा खड़ा है. मधेपुरा के अंचलाधिकारी ने बताया कि रास्ता को लेकर विवाद को लेकर झंझट शुरू हुआ जिसके बाद बात इतनी बढ़ गई. पुलिस छावनी में तब्दील साहुगढ़ गाँव में स्थिति गंभीर लेकिन नियंत्रण में है.

हालांकि पुलिस के आलाधिकारी स्थिति शांत होने का हवाला दे रहे हैं. सदर प्रखंड के साहुगढ़ गाँव में महज पांच फीट जमीन को लेकर दो गुटों में जमकर हुई झड़प में एक दूसरे पर जमकर लाठियां भांजी गयी. 

मधेपुरा एस.पी.खुद अस्पताल पहुंचकर घायलों की स्थिति का जायजा ले रहे हैं. घटना की सूचना पाकर कोशी रेंज के डी.आई.जी, मधेपुरा डीएम, एसपी, एसडीओ आदि ने भी स्थल का दौरा किया और कहा कि मामले को शांत कराया जा चुका है.
मधेपुरा के साहुगढ़ में दो गुटों में झड़प में आधा दर्जन से अधिक घायल मधेपुरा के साहुगढ़ में दो गुटों में झड़प में आधा दर्जन से अधिक घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 23, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.