सांसद पप्पू यादव की ‘जन अधिकार पार्टी’ में मधेपुरा राजद के कई दर्जन नेता शामिल

मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव अपनी नई राजनितिक पार्टी जन अधिकार पार्टी (JAP) के गठन के बाद आज जब मधेपुरा पहुंचे तो मधेपुरा राजद के कई दर्जन नेता उनकी नई पार्टी में शामिल हो गए.
      सांसद कार्यालय पर हुई एक बैठक में सांसद के सामने जाप में शामिल होने वाले नेताओं में युवा राजद के जिलाध्यक्ष मो० अलाउद्दीन, राजद जिला महासचिव मो० अबुल कलाम आजाद, राजद जिला महासचिव अमरेन्द्र प्रसाद यादव, छात्र राजद पुरैनी प्रखंड में अध्यक्ष राजेश रोशन, घैलाढ़ के पूर्व मुखिया और राजद नेता जवाहर यादव, मुरलीगंज युवा राजद प्रखंड अध्यक्ष डिम्पल पासवान, मुरलीगंज राजद नगर अध्यक्ष कालेंद्र यादवसमेत कई प्रखंडों के कई दर्जन राजद नेताओं ने आज जन अधिकार पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इसके अलावे मुरलीगंज के वरिष्ठ जदयू नेता दिनेश कुमार भगत भी जाप में शामिल हो गए.
      सांसद से मिलने पहुंचे सैंकडों कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सांसद पप्पू यादव ने कहा कि बिहार का नौजवान अब गन्दी राजनीति को धोना चाहता है. प्रवीण तोगड़िया पर बोलते हुए श्री यादव ने कहा कि हमारे जैसा यदि एक भी हिन्दू बचेगा और एक लाख तोगड़िया भी पैदा होगा फिर भी किसी को भारत से भगाने की बात नहीं होने देगा. उन्होंने कहा कि मुझे बस एक साल का मौका दीजिए यदि बिहार को नहीं बदल पाया तो राजनीति से संन्यास ले लूँगा.
सांसद पप्पू यादव की ‘जन अधिकार पार्टी’ में मधेपुरा राजद के कई दर्जन नेता शामिल सांसद पप्पू यादव की ‘जन अधिकार पार्टी’ में मधेपुरा राजद के कई दर्जन नेता शामिल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 11, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.