बिजली विभाग की लापरवाही से युवक की मौत: हंगामा

मधेपुरा का बिजली विभाग अपनी साख अबतक नहीं बना पाया है. बिल वसूली करने के लिए विभाग जितना उछलकूद करता है उस हिसाब से सुविधा देने और अपनी व्यवस्था दुरुस्त करने पर विभाग ध्यान नहीं दे रहा.
      यदि ऐसा होता तो महज 18 साल की उम्र में जहाँ गम्हरिया के पासी टोला वार्ड नं. 1 का बबलू पासी इस बार विधान सभा चुनाव में पहली बार वोट दे रहा होता, न कि वह मौत की नींद सो जाता.
      कहते हैं कि बबलू पासी की मौत बीती रात के बारह बजे तब हो गई जब वह घर के बाहर ऑटो में सो रहा था और अचानक से बिजली के 11 हजार वोल्ट का तार उसके ऊपर गिर गया. बिजली के तार दो-तीन जगह टूट गए. लोगों ने आज गम्हरिया में हंगामा और सड़क जाम कर डाला. बार में मधेपुरा के सदर एसडीओ संजय कुमार निराला, एसडीपीओ कैलाश प्रसाद समेत कई अधिकारी जाम स्थल पर पहुंचे और लोगों को शांत किया. 
          अधिकारियों ने मौके पर ही बिजली विभाग के जेई आशीष कुमार से गम्हरिया प्रखंड मुख्यालय के जर्जर तारों को बदलने को कहा तो जेई ने आज से काम कर मिस्त्री लगाने की बात कही, पर जाम हटा और जेई साहब ने भी चैन की सांस लेते हुए काम शुरू नहीं करवाया.
बिजली विभाग की लापरवाही से युवक की मौत: हंगामा बिजली विभाग की लापरवाही से युवक की मौत: हंगामा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 11, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.