सहरसा कॉलेज में व्याप्त अशैक्षणिक माहौल व छात्रावास में सुधार के लिए ‘फ्रेंड्स ऑफ आनंद’ ने प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन

सहरसा कॉलेज सहरसा में पूर्व में व्याप्त अशैक्षणिक माहौल तथा पुराने मुख्य द्वार को बंद कर उसकी जगह अवैध तरीके से दुकान आबंटन कर किसी खास व्यक्तियों को लाभ दिए जाने के खिलाफ आज यूथ फ्रंट, फ्रेंड्स ऑफ़ आनंद का एक शिष्टमंडल सहरसा कॉलेज सहरसा के प्राचार्य डॉ० के. पी. यादव से मिला.
यूथ फ्रंट के प्रधान महासचिराजन आनंद की अध्यक्षता में शिष्टमंडल ने प्राचार्य को एक ज्ञापन सौंपा और जल्द से जल्द सुधार की मांग की. शिष्टमंडल ने सहरसा कॉलेज के छात्रावास के सुधार की भी मांग कि और कहा कि अगर उनकी मांगों के अनुरूप जल्द सुधार नहीं हुआ तो युथ फ्रंट, फ्रेंड्स ऑफ़ आनंद आंदोलन करेगी जिसकी जिम्मेवारी कॉलेज प्रशासन की होगी. सहरसा कॉलेज सहरसा के प्राचार्य डॉ. के. पि. यादव ने उन्हें आश्वस्त किया कि कॉलेज में जहाँ भी गडबड़ी दिखेगी वो उसे सुधारने का हरसंभव प्रयास करेंगे.
 इस शिष्टमंडल में मुख्य रूप से राजन आनंद के अलावे यूथ फ्रंट के कौशल झा, शंकर झा, मनन कुमार सिंह, महबूब अली कैशर, सरोज  सिंह, अरविन्द वर्मा, रौशन यादव समेत दर्जनों सदस्य थे. (नि. सं.)
सहरसा कॉलेज में व्याप्त अशैक्षणिक माहौल व छात्रावास में सुधार के लिए ‘फ्रेंड्स ऑफ आनंद’ ने प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन सहरसा कॉलेज में व्याप्त अशैक्षणिक माहौल व छात्रावास में सुधार के लिए ‘फ्रेंड्स ऑफ आनंद’ ने प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 11, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.