‘एक फूल, दो माली’: शिवगंगा के बगल में एक लैला से पेंग बढ़ाते दो मजनू चढ़े पब्लिक के हत्थे (पिटाई का वीडियो देखें)

हमका ले चल यारा ठंढी-ठंढी नहर के किनारे की तर्ज पर आज दो मजनूओं ने एक लैला से इश्क लड़ाने की जगह सिंहेश्वर मंदिर प्रांगण स्थित शिवगंगा चुना. पर आज मजनूओं की किस्मत दगा दे गई और आसपास के लोगों को बाबा के दरबार के परिसर में इस तरह की हरकतें नागवार गुजरी और फिर हो गई मजनूँ की पिटाई. पर यहाँ कोई पत्थर से ण मारो मेरे दीवाने को जैसी कोई बात नहीं हुई और मजनूँ पिटता रहा, लैला देखती रही.
      घटना आज सुबह की है. बताया जा रहा है कि शिवगंगा पोखर के साइड वाले सुनसान चबूतरे पर मुजफ्फरपुर की लड़की एक महिला के साथ बैठी हुई थी. सिंहेश्वर के गौरीपुर के दो युवक जब उधर गए तो महिला वहां से लड़की को एकांत में छोड़कर खिसक गई और दोनों लड़के लड़की से बातें करने लगे. प्रेमालाप बढ़ा तो लड़कों ने लड़की का मोबाइल ले लिया और जब लड़की अपना मोबाइल मांगने लगी तो वे दोनों नखरे करने लगे. आसपास के कई शिव-भक्त काफी देर से इसे देख रहे थे और तबतक इनकी हरकतें आपतिजनक होती जा रही थी. कुछ लोगों ने जब हस्तक्षेप किया तो मजनूओं ने उन्हें आँख दिखाना शुरू किया, शायद उन्हें अनजान लैला अचानक किस्मत से मिली थी और वे उसे खोना नहीं चाहते थे. पर उनकी किस्मत उन्हें दगा दे गई जब लोगों ने उनकी धुनाई शुरू कर दी. एक चालाक मजनू मौके पर से फरार हो गया तो दूसरा रोहित कुमार भाग न सका. सिंहेश्वर पुलिस ने लैला और एक मजनू को अपने कब्जे में लेकर सुरक्षित कर लिया और लोगों से बचाया.
कैसे हुआ मजनूँ का हिसाब-किताब, देखें इस वीडियो में. यहाँ क्लिक करें.
‘एक फूल, दो माली’: शिवगंगा के बगल में एक लैला से पेंग बढ़ाते दो मजनू चढ़े पब्लिक के हत्थे (पिटाई का वीडियो देखें) ‘एक फूल, दो माली’: शिवगंगा के बगल में एक लैला से पेंग बढ़ाते दो मजनू चढ़े पब्लिक के हत्थे (पिटाई का वीडियो देखें) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 04, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.