मधेपुरा परिवार न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश बने बक्सर के जिला न्यायाधीश: मधेपुरा के न्यायाधीशों ने दी भावभीनी विदाई

मधेपुरा व्यवहार न्यायालय में परिवार न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश के रूप में पदस्थापित श्री पी. के. मलिक का स्थानांतरण बक्सर के जिला एवं सत्र न्यायाधीश के रूप में होने पर उन्हें मधेपुरा के न्यायिक पदाधिकारियों ने शुभकामनाएं दी है.
      मधेपुरा के जिला एवं सत्र न्यायाधीश श्री मजहर इमाम के वेश्म में आयोजित विदाई समारोह में मधेपुरा के सभी न्यायिक पदाधिकारियों की उपस्थिति में निवर्तमान प्रधान न्यायाधीश श्री मलिक का माला पहना कर स्वागत किया गया. मौके पर प्रथम अपर जिला न्यायधीश श्री पी० डी० गुप्ता ने कहा कि श्री मलिक के साथ उन्हें कई बार अपने विचार साझा करने का अवसर मिला है और वे उनके विचारों से काफी लाभान्वित हुए हैं. श्री मलिक एक सुलझे व्यक्तित्व के विद्वान न्यायाधीश हैं.
      विदाई अवसर पर निवर्तमान प्रधान न्यायाधीश श्री प्रदीप कुमार मलिक ने कहा कि मधेपुरा में उनका कार्यकाल काफी लंबा रहा है  और इस दौरान यहाँ के अधिकारियों और कर्मचारियों से मिले सहयोग को वे हमेशा याद रखेंगे. (ए.सं.)
मधेपुरा परिवार न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश बने बक्सर के जिला न्यायाधीश: मधेपुरा के न्यायाधीशों ने दी भावभीनी विदाई मधेपुरा परिवार न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश बने बक्सर के जिला न्यायाधीश: मधेपुरा के न्यायाधीशों ने दी भावभीनी विदाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 05, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.