मधेपुरा में आर्थिक तंगी से परेशान महिला ने की आत्महत्या !

मधेपुरा में एक 28 वर्षीय महिला ने गले में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है. हालाँकि मृतका के भाई और परिजनों का मानना है कि ससुरालवालों ने महिला की हत्या कर दी है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और ये हत्या है या आत्महत्या, ये तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा.
घटना मधेपुरा जिला के मुरलीगंज थानाक्षेत्र के पड़वा गांव की है. मिली जानकारी के अनुसार 28 वर्षीय मधु देवी नामक महिला ने देर रात घर में ही गले में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. मृतका अपने पीछे दो छोटे-छोटे बच्चों को छोड़ गई है. मुरलीगंज पुलिस ने  शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया है.
 ग्रामीणों की मानें तो महिला आर्थिक तंगी के कारन मजबूरन गले में फांसी लगाकर देर रात आत्महत्या कर ली है. बताया गया कि महिला के पति रंजीत भगत लम्बे समय से पंजाब एवं हरियाणा में रह रहे हैं और इधर महिला को घर में अपने व बच्चों के भरणपोषण में भारी परेशानी होती थी, जिससे लाचार होकर महिला ने आत्महत्या का रास्ता चुना. इस मामले में मुरलीगंज पुलिस अनुसंधान में जुट गई है.
मधेपुरा में आर्थिक तंगी से परेशान महिला ने की आत्महत्या ! मधेपुरा में आर्थिक तंगी से परेशान महिला ने की आत्महत्या ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 07, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.