अपहृता लड़की को मधेपुरा पुलिस ने किया 12 घंटे के अंदर बरामद

मधेपुरा जिले शंकरपुर थानाक्षेत्र के रायभीर टोला वार्ड-12 से 06.05.15 को 11.00 बजे रात्रि में लड़की के गायब होने पर पिता ने भले ही अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया हो, पर दाखिल आवेदन ही शक के घेरे में था जिसमें पिता ने लिखा था कि रात के बारह बजे उनकी पुत्री किसी काम से निकली थी तब वह गायब हो गई थी.
शक इस बात से ही उत्पन्न हो गया था कि मधेपुरा के कस्बाई इलाके में बारह बजे रात में कोई लड़की किस काम से निकलेगी. मधेपुरा पुलिस ने महज 12 घंटे के अंदर की लड़की को बरामद कर मामले का पूरा उद्भेदन कर डाला. पुलिस के मुताबिक लड़की अपने घर से अज्ञात व्यक्ति के साथ भाग गयी थी. इस संबंध में शंकरपुर थाना का0 सं0 61/15,दि0-07.05.15 धारा-366ए/34 भा0द0वि0 दर्ज किया गया एवं  पुलिस की त्वरित कार्रवाई से 12 घन्टा के अन्दर उक्त अपृहता को बरामत कर लिया गया एवं अभियुक्त संजीत कुमार राम पिता चानो राम घर बरमोत्तर थाना भर्राही ओ० पी० को भी गिरफ्तार कर लिया.
      उधर मधेपुरा पुलिस के हाथ एक और सफलता तब लगी है जब पुलिस ने ग्वालपाडा थाना के कलहौता गाँव के विमल यादव पिता तपेश्वरी यादव को एक देशी कटटा के साथ गिरफ्तार कर लिया. (नि० सं०)
अपहृता लड़की को मधेपुरा पुलिस ने किया 12 घंटे के अंदर बरामद अपहृता लड़की को मधेपुरा पुलिस ने किया 12 घंटे के अंदर बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 07, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.