आलमनगर में वज्रपात से 11 वर्षीय बालक की मौत: तीन झुलस कर घायल

|प्रेरणा किरण|10 मई 2015|
मधेपुरा जिला में एक बार फिर वज्रपात ने कहर ढाया है. जिले में कुछ जगहों से वज्रपात से क्षति और मौत की भी सूचना आ रही है. जिले के आलमनगर प्रखण्ड स्थित कुजौरी पंचायत के मद्यतपुर वासा में बज्रपात से ग्यारह वर्षीय बालक की मौत हो गई. यही नहीं बल्कि वज्रपात से ही तीन व्यक्तियों के झुलस जाने के भी समाचार हैं.
      मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह आई बारिश के साथ कुजौरी में जोगिन्दर मेहता के घर से सटे वृक्ष पर वज्रपात होने से घर में मौजूद जोगिन्दर मेहता के बेटे विक्की (11 वर्ष) की मृत्यु हो गई. इसी क्रम में जोगिन्दर मेहता के 13 वर्षीय पुत्र ब्रजेश कुमार एवं 9 वर्षीय पुत्र आदिल कुमार तथा 60 वर्षीय फुलो देवी भी गंभीर रूप से झुलस गए. घायलों का इलाज चल रहा है.
      घटना की सूचना मिलने पर आलमनगर के सीओ अरूण कुमार तथा आलमनगर थाना के अधिकारी भी घटना स्थल पर पहुँच कर घटना की जानकारी ली. बालक की लाश को पोस्टमार्टम हेतु सदर असपताल मधेपुरा भेजा गया है.
आलमनगर में वज्रपात से 11 वर्षीय बालक की मौत: तीन झुलस कर घायल आलमनगर में वज्रपात से 11 वर्षीय बालक की मौत: तीन झुलस कर घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 10, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.