विलय के बाद बिहार की अगुआई राजद का नेतृत्व करे: पप्पू यादव

मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव का मानना है कि महागठबंधन बनने की स्थिति में यदि पार्टियों का आपस में विलय होता है तो राष्ट्रीय अध्यक्ष समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव को होना चाहिए. शरद यादव और नीतिश कुमार केन्द्र की राजनीति करें और राजद का कोई नेतृत्व ही बिहार की अगुआई करे.
      मधेपुरा के जिला अतिथिगृह में पत्रकारों से बात करते राजद सांसद ने ये भी कहा कि लालू यादव यदि राजनीतिक रूप से चुनाव लड़ने लायक होते तो शरद यादव या जदयू विलय के लिए नहीं सोचते. उन्होंने कहा कि विगत सात-आठ वर्षों में सूबे की हालत बहुत बिगड़ी है. जिस तरह का जुल्म और अत्याचार पदाधिकारियों ने आम लोगों पर किया है वह चिंताजनक है. आम लोगों से लोकतांत्रिक अधिकार छीने जा रहे हैं. धरना पर बैठने का अधिकार छीन लिया गया, सड़कों पर पिटाई की जा रही है. अधिकारियों ने जालियाँवाला बाग जैसी स्थिति बना दी है.
      श्री यादव ने कहा कि पदाधिकारियों का राज खत्म कर आम लोगों का राज स्थापित करने की जरूरत है. वार्ता में उन्होंने आगे राज्य भर में होने वाली विभिन्न रैलियों के बारे में भी जानकारी दी.
विलय के बाद बिहार की अगुआई राजद का नेतृत्व करे: पप्पू यादव विलय के बाद बिहार की अगुआई राजद का नेतृत्व करे: पप्पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 01, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.