लेवी के लिए थे सक्रिय !: दियारा के पकड़ाए तीन कुख्यात अपराधी हैं भागलपुर जिले के

मधेपुरा जिला के मधेपुरा-भागलपुर बॉर्डर एरिया में कल मधेपुरा पुलिस के हत्थे चढ़े तीनों अपराधियों का आना-जाना फसल कटाई को लेकर इस इलाके में था.
      बिहपुर-नवगछिया सीमावर्ती क्षेत्र में रतवारा ओपी के अंतर्गत पड़ने वाले खरउवा बासा दियारा में धराए गए इन अपराधियों की गिरफ्तारी से पहले से ही मधेपुरा पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि रतवारा एवं फुलौत क्षेत्र में फसल कटाई को लेकर कुछ बाहरी अपराधियों का आना-जाना हो रहा है. कल मधेपुरा के एसपी आशीष भारती को गुप्त सूचना मिली कि खरउवा बासा दियारा में कुछ बाहरी अपराधियों की संदिग्ध गतिविधियां नजर आई है. एसपी ने त्वरित कार्यवाही करते हुए एसडीपीओ उदाकिशुनगंज रहमत अली को फ़ौरन कार्यवाही के लिए निर्देशित किया और फिर तुरंत ही एसडीपीओ और रतवारा ओपीध्यक्ष महेश कुमार यादव, एएसआई हरेराम सिंह समेत सशस्त्र बल ने इलाके को चारों तरफ से घेर लिया.
      पुलिस से घिरे देख नवगछिया के थाना बिहपुर के औहती गांव के रहने वाले तीनों अपराधी खोखा चौधरी, देवन चौधरी, छोटू चौधरी ने गोली चलाते हुए भागने का प्रयास किया, पर मधेपुरा पुलिस ने सभी तीनों अपराधियों को हथियार समेत धर दबोचा. इनके पास से थ्री फिफ्तें का एक रायफल और तीन देशी पिस्तौल, छ: जिन्दा कारतूस के अलावे एक बड़ा सा दबिया तथा एक लोहे का गंडासा भी बरामद हुए.
      आज मधेपुरा के एसपी आशीष भारती ने इसकी पूरी जानकारी देते हुए बताया कि अपराधी फसल कटाई को लेकर आये थे और किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे, पर मधेपुरा पुलिस के अधिकारियों की चुस्ती ने इन्हें सलाखों के पीछे पहुंचा दिया.
      मामला रतवारा थाना कांड संख्यां 44/2015, अंतर्गत धारा 25(1-B) A/26/35 आर्म्स एक्ट दर्ज कर लिया गया है.
लेवी के लिए थे सक्रिय !: दियारा के पकड़ाए तीन कुख्यात अपराधी हैं भागलपुर जिले के लेवी के लिए थे सक्रिय !: दियारा के पकड़ाए तीन कुख्यात अपराधी हैं भागलपुर जिले के Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 03, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.