मधेपुरा जिला अधिवक्ता संघ के कई पदों के लिए संपन्न हुआ चुनाव: गिनती जारी

मधेपुरा जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष और सचिव समेत कुल 21 अलग-अलग पदों के लिए आज चुनाव संपन्न हो गए. भारी गहमागहमी के बीच मधेपुरा के जिला अधिवक्ता संघ के कार्यालय में सुबह से लेकर दोपहर बाद करीब 1.30 तक चुनाव संपन्न हुए. संपन्न हुए भारी मतदान की स्थिति ये रही कि मतदान समाप्त होने तक कुल 517 वोट में से 498 मत गिर चुके थे.
      अध्यक्ष के एक पद के लिए जहाँ इस बार कांटे की टक्कर वरीय अधिवक्ता धीरेन्द्र झा और मदन मोहन प्रसाद के बीच है वहीँ महासचिव के एक पद के लिए भूलोक चन्द्र प्रसाद, देवेन्द्र कुमार, कृत नारायण यादव, संजीव कुमार और श्यामानंद गिरी के बीच टक्कर है. कोषाध्यक्ष के एक पद के लिए दो प्रत्याशी ललन प्रसाद सिंह तथा उपेन्द्र साह मैदान में हैं तो उपाध्यक्ष के तीन पदों के लिए पांच प्रत्याशी, संयुक्त सचिव के तीन पदों के लिए सात प्रत्याशी, सहायक सचिव के तीन पदों के लिए भी सात प्रत्याशी, अंकेक्षक के दो पदों के लिए छ: प्रत्याशी तथा कार्यकारिणी के सात पदों के लिए ग्यारह प्रत्याशी मैदान में हैं.
      समाचार प्रेषण के समय मतगणना का कार्य जारी था और उम्मीद है कि देर शाम तक सभी पदों के लिए हुए चुनाव परिणाम घोषित हो जायेंगे.
मधेपुरा जिला अधिवक्ता संघ के कई पदों के लिए संपन्न हुआ चुनाव: गिनती जारी मधेपुरा जिला अधिवक्ता संघ के कई पदों के लिए संपन्न हुआ चुनाव: गिनती जारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 15, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.