उदाकिशुनगंज में होगा आईटीआई कॉलेज तो विजय घाट पुल यानि अब विशु राउत पुल का उद्घाटन अगले माह

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड के पचरासी में बाबा विशु राउत मेले का उद्घाटन करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री द्वारा इस इलाके के लिए की गई कई महत्वपूर्ण घोषणाओं में उदाकिशुनगंज में आईटीआई कॉलेज का खुलना है. उन्होंने पचरासी मेले को राजकीय मेले का भी दर्जा देने की बात कही.
      मुख्यमंत्री ने अपने संक्षिप्त भाषण में कहा कि मधेपुरा में तो मेडिकल और इंजीनियरिंग कॉलेज खुलने जा ही रहा है, उदाकिशुनगंज में आईटीआई कॉलेज के अलावे चौसा में राजकीय पोलिटेक्निक कॉलेज भी खोला जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि अगले माह मुझे फिर इसी इलाके में दूसरी जगह आना है. मुख्यमंत्री ने कहा कि वे विजय घाट सेतु का उदघाटन करने आयेंगे और उस सेतु कानामाकरण बाबा विशु राउत के नाम पर किया जाएगा.
      मुख्यमंत्री ने कल उदाकिशुनगंज सब-डिवीजन तथा प्रखंड कार्यालय एवं पुरैनी प्रखंड कार्यालय व सात पंचायतों में पंचायत सरकार भवन का भी शिलान्यास किया. (सुनें मुख्यमंत्री को वीडियो में, यहाँ क्लिक करें)
      चुनावी मौसम है और मधेपुरा का यह इलाका दशकों से विकास से कोसों दूर है. नीतीश बाबू आज से बिहार के मुख्यमंत्री नहीं हैं. सांसद पप्पू यादव ने कल खुले मंच से इलाके के पिछडेपन को उठाया भी था. पर चलिए, वोट लेना है, घोषणा और शिलान्यास हो चुके हैं, अब देखिये आगे-आगे होता है क्या?
(मुरारी सिंह के साथ आरिफ आलम, चौसा से)
     
उदाकिशुनगंज में होगा आईटीआई कॉलेज तो विजय घाट पुल यानि अब विशु राउत पुल का उद्घाटन अगले माह उदाकिशुनगंज में होगा आईटीआई कॉलेज तो विजय घाट पुल यानि अब विशु राउत पुल का उद्घाटन अगले माह Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 15, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.