मधेपुरा के सिविल सर्जन एन. के. विद्यार्थी हुए सेवानिवृत

मधेपुरा के लोकप्रिय सिविल सर्जन डा० नन्द किशोर विद्यार्थी सेवानिवृत हो गए हैं. 38 साल की लगातार सेवा के बाद कल डा० नन्द किशोर विद्यार्थी मधेपुरा के सिविल सर्जन के पद से सेवानिवृत हो गए.
      सेवानिवृत्ति पर सदर अस्पताल मधेपुरा में एक विदाई समारोह आयोजित किया गया. दर्जनों चिकित्सकों, अधिकारियों, पत्रकारों और बुद्धिजीवियों की उपस्थिति में डा० एन. के. विद्यार्थी को भावभीनी विदाई दे गई. मौके पर वक्ताओं ने उन्हें एक व्यवहारकुशल, योग्य और कर्त्तव्य के प्रति समर्पित चिकित्सक बताया.
      जानकारी दें कि डा० एन० के० विद्यार्थी ने वर्ष 1977 में चिकित्सा सेवा में योगदान किया था. पटना के धनरूआ के रहने वाले डा० विद्यार्थी ने इस बार मधेपुरा के सिविल सर्जन (असैनिक शल्य चिकित्सक-सह-मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी) के रूप में 31 जुलाई 2013 में पदस्थापित हुए थे जबकि इससे पूर्व वे वर्ष 1986 से 1997 तक मधेपुरा में पदस्थापित थे और अपनी सेवा भावना से उन्होंने मधेपुरा के लोगों के दिल में बड़ी जगह बना ली थी.
मधेपुरा के सिविल सर्जन एन. के. विद्यार्थी हुए सेवानिवृत मधेपुरा के सिविल सर्जन एन. के. विद्यार्थी हुए सेवानिवृत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 01, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.