रिश्ता हुआ कलंकित: चचेरे भाई ने 8 वर्षीया बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

मधेपुरा में कल शाम हुई दुष्कर्म की एक घटना ने मानवता को एक बार फिर झकझोर कर रख दिया है. दुष्कर्म एक महज आठ साल की बच्ची के साथ हुआ है और दुष्कर्म का आरोप उसी गाँव के एक 20 वर्षीय युवक पर लगा है जो रिश्ते में पीड़िता का चचेरा भाई लगता है.
      मिली जानकारी के अनुसार घटना कल शाम की जिले के भर्राही थानाक्षेत्र के चांदनी चौक के पास की है. अस्पताल में भर्ती दुष्कर्म की शिकार बच्ची की माँ ने घटना की पूरी जानकारी देते हुए बताया कि कल शाम करीब 6 बजे पीड़िता और उसकी छोटी बहन दीनापट्टी पड़डिया स्थित अपने घर से चांदनी चौक शब्जी लाने गई थी. इसी दौरान गाँव का ही रिश्ते में चचेरा भाई लगने वाले ललित कुमार (उम्र करीब 20 वर्ष) दोनों बहनों को फुसलाकर चांदनी चौक से उत्तर एक मकई खेत में ले गया और फिर पीड़िता का मुंह बंद कर दुष्कर्म को अंजाम दिया.
      बच्ची को जहाँ इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा में दाखिल कराया गया है वहीं मामला महिला थाना कांड संख्यां 10/2015 के रूप में दर्ज कर आरोपी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. बताया गया कि आरोपी युवक फरार हो चुका है.
रिश्ता हुआ कलंकित: चचेरे भाई ने 8 वर्षीया बच्ची के साथ किया दुष्कर्म रिश्ता हुआ कलंकित: चचेरे भाई ने 8 वर्षीया बच्ची के साथ किया दुष्कर्म Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 24, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.