‘जनप्रतिनिधि जिम्मेवारी का निर्वहन नहीं कर रहे हैं इसलिए व्यवस्था निरंकुश है’: सांसद

मधेपुरा प्रखंड मुख्यालय में आज मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव जनता दर्शन के लिए पहुंचे. जनता दर्शन की जानकारी लोगों को पहले से थी, लिहाजा लोगों की बड़ी भीड़ प्रखंड कार्यालय के परिसर में पहुंची.
      मौके पर मौजूद अधिकारियों, कर्मचारियों और आम जनता को संबोधित करते हुए सांसद पप्पू यादव ने कहा कि व्यवस्था बदले और गरीबों का काम हो, इसके लिए जनप्रतिनिधियों को अपनी जिम्मेवारी समझनी होगी. जनतंत्र का मतलब जनता के लिए शासन है. सांसद ने कहा कि नियोजित शिक्षक से लेकर टोला सेवक तक उसी गाँव के हैं और दबंग हैं, तो काम कैसे होगा.
      श्री यादव ने कार्यालयों में सीसीटीवी लगाने की शुरुआत का स्वागत करते हुए कहा कि इससे बेईमानी तो नहीं रुक जायेगी, पर इससे ये तो पता चल सकेगा कि आम जनता के साथ अधिकारियों का व्यवहार कैसा है. उन्होंने कहा कि कार्यालयों में बाहर बैठे रावण जो आम जनता को हटो-फूटो कहते हैं वो सीसीटीवी में कैद हो जायेंगे. सांसद ने कहा कि वे लोकसभा में अंग्रेजों के ज़माने से चले आ रहे नियमों को बदलने के लिए अपना प्रयास करेंगे.
      जनता दर्शन में मौजूद लोगों ने अपनी-अपनी व्यथा-कथा सांसद को सुनाई, जिसपर सांसद ने आम जनता को तंग-तबाह करने वाले अधिकारियो और दलालों के प्रति अपना आक्रोश जाहिर करते हुए उन्हें न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया.
      देखें इस वीडियो में सांसद पप्पू यादव के मधेपुरा में जनता दर्शन के कुछ अंश, यहाँ क्लिक करें.
‘जनप्रतिनिधि जिम्मेवारी का निर्वहन नहीं कर रहे हैं इसलिए व्यवस्था निरंकुश है’: सांसद ‘जनप्रतिनिधि जिम्मेवारी का निर्वहन नहीं कर रहे हैं इसलिए व्यवस्था निरंकुश है’: सांसद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 03, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.