विधायक ने किया हमला तेज: कहा, ‘सांसद पप्पू यादव को कोसी से भगाकर दम लूँगा’

सांसद पप्पू यादव के खिलाफ फिर से हमला तेज करते हुए मधेपुरा विधानसभा क्षेत्र के विधायक प्रो० चंद्रशेखर ने कहा कि सांसद बनने के बाद कोसी में अपराध का ग्राफ दुगुना हो गया है, ये रिकॉर्ड की बात है. इन्होने मधेपुरा और कोसी के इतिहास में पहली बार माहौल को इतना आपराधिक कर दिया कि मेरे जैसे विधायक पर उनके गुर्गो द्वारा कातिलाना हुआ है. उन्होंने कहा कि उनपर आजतक 107 का भी मुकदमा नहीं है और न ही मैंने किया है.
मधेपुरा में आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए विधायक ने कहा कि कल सौरबाजार प्रखंड में सरेआम सैंकड़ों लोगों के बीच खुद से एक कमजोर वर्ग के नाजीर को पीट कर अपमानित किया. ऐसा माहौल पैदा करने पर शासन नहीं चलेगा. इनके समय में प्रिंट तथा इलेक्ट्रानिक मीडिया के पत्रकार बंधूओं को धमकाया जाता है. प्रोफ़ेसर को दलाल कहा जा रहा है, वकील भ्रष्ट है, उनके शब्दों में, सबलोग भ्रष्ट हैं एक एमपी साहब को छोड़कर.

सांसद के सायरन और स्टिंग ऑपरेशन पर उठाई आपत्ति: विधायक प्रो० चंद्रशेखर ने सांसद पर आरोप लगाया कि ये सायरन बजा कर चलते हैं, जो प्रोटोकॉल नहीं है. क़ानून तोड़ने वाले लोग जिनके हाथ रक्तरंजित हैं, संज्ञेय अपराध के दर्जनों मुक़दमे हैं वो यहाँ जो अपराध का माहौल चलाना चाहते हैं. जब राक्षसी और शैतानी विचार के लोग जो भ्रम के चलते जनप्रतिनिधि बन गए हैं, और जब ऐसे लोग शासक पर बैठे हैं तो क्या होगा? स्टिंग ऑपरेशन चलवा रहे थे. कितने लोगों पर कार्यवाही हुई और कितने लोगों का दोहन हुआ, ये जांच का विषय है. विधायक ने पूछा कि डॉक्टरों को आतंकित किया जा रहा था, कितने पर कार्यवाही की गई?

कोसी से भगाकर दम लूँगा:  विधायक प्रो० चंद्रशेखर ने खुल कर कहा कि मैं हर ढंग से सांसद के गलत कामों का प्रतिकार करूँगा और सभी दल के लोगों के साथ मिलकर कोसी में घूम-घूमकर इनके खिलाफ हमलोग हमला बोलेंगे. सांसद पार्टी और राजद को नेस्तनाबूद करने में लगे हैं. दधीची की सूखी हड्डी से राक्षस का वध हुआ था. इन्हें पूर्णियां छोड़कर भागना पड़ा, मेरे जैसा फकीर इन्हें कोसी से भगाकर दम लूँगा.

प्रेस वार्ता में राजद किसान प्रकोष्ठ के मधेपुरा अध्यक्ष देव किशोर यादव ने कहा कि सबों ने मिलकर उम्मीद रखकर इन्हें जिताया. पर आज इनके कारनामों के खिलाफ हमलोग खड़े हैं. लोकतंत्र में हर व्यक्ति को अपनी बात रखने का अधिकार है. यदि विधायक प्रो० चंद्रशेखर से कोई शिकायत थी तो उसे बैठकर सुलझाया जाता. ऐसे हमले की मैं कड़ी निंदा करता हूँ.

क्या कहा प्रो० चंद्रशेखर ने, सुनें इस वीडियो में, यहाँ क्लिक करें.
विधायक ने किया हमला तेज: कहा, ‘सांसद पप्पू यादव को कोसी से भगाकर दम लूँगा’ विधायक ने किया हमला तेज: कहा, ‘सांसद पप्पू यादव को कोसी से भगाकर दम लूँगा’ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 01, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.