'विधायक के रायफल की हो फॉरेंसिक जांच, हो एफआईआर वापस ': मधेपुरा में धरना

मधेपुरा के विधायक प्रो० चंद्रशेखर द्वारा उनपर हुए हमले की साजिस में सांसद पप्पू यादव के शामिल होने का मुद्दा जहाँ गरमाता जा रहा है वहीँ घैलाढ़ प्रखंड के झिटकिया के सैंकड़ों ग्रामीणों ने विधायक के खिलाफ आज मधेपुरा जिला मुख्यालय के कला भवन के सामने एक दिवसीय धरना दिया और विधायक द्वारा कराये गए मुक़दमे को झूठा बताते हुए उसे वापस करने की मांग की.
      घैलाढ़ के पूर्व उप प्रमुख और झिटकिया निवासी सिकंदर यादव की अध्यक्षता में किये गए धरने में भाग ले रहे लोग विधायक पर जमकर अपनी भड़ास निकाली. धरना देने वालों ने हाथों में विधायक के खिलाफ लिखी हुई तख्तियां राखी थी और उनका कहना था कि गत 27 जनवरी की रात विधायक ने ही संजय यादव के साथ मारपीट कर अपनी ही रायफल से फायरिंग किया था. विधायक द्वारा कराया गया मुकदमा बिलकुल झूठा है.
      ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक से घटना की जांच अपने स्तर से करने की मांग रखते हुए विधायक के निजी दो रायफल की फॉरेंसिक जांच कराने का भी अनुरोध किया ताकि सच लोगों के सामने आ सके.
'विधायक के रायफल की हो फॉरेंसिक जांच, हो एफआईआर वापस ': मधेपुरा में धरना 'विधायक के रायफल की हो फॉरेंसिक जांच, हो एफआईआर वापस ': मधेपुरा में धरना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 30, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.