विद्यापीठ के बच्चों ने लोगों को स्वच्छता के लिए किया जागरुक

|नि.सं.|03 नवंबर 2014|
पीएम नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान को आम लोगों के अलावे स्कूली बच्चों ने भी खूब सराहा है.  लक्ष्मीपुर मुहल्ला स्थित स्वामी विवेकानंद विद्यापीठ  के बच्चों ने अपने शिक्षकों के साथ मिलकर मुहल्ले के गंदे सडकों की न सिर्फ सफाई की बल्कि लोगों को स्वच्छता अभियान से जुडने की अपील भी की. स्कूली बच्चों ने पंचमुखी चैक से मेन रोड तक सडकों की सफाई की.  बच्चे सफाई के बाद मुहल्ले के लोगों के घर घर जाकर उनसे अपने मुहल्ले की सफाई रखने की अपील कर रहे थे. बच्चों की मासूमियत को देखते हुए स्थानीय लोगों ने बच्चों के कार्यो को खूब सराहा. विद्यापीठ  के निदेशक डा उपेंद्र नारायण राय के नेतत्व में छात्रों ने गंदगी को साफ कर उसे आग के हवाले कर दिया.  इसके बाद बच्चे घर घर जाकर लोगों से स्वच्छ मधेपुरा बनाने में अपनी भागीदारी देने की अपील की.  
निदेशक ने स्वच्छता अभियान को किसी दल विशेष के कार्यक्रम से जोडकर नहीं देखने की अपील की.  मौके पर स्कूल की सचिव रोजी देवी, नवीन कुमार, एम के मुन्ना, नंदकिशोर सिंह, पवन, मुकेश, रीतू, मयंक, मंजरी, अन्नू, सुषमा, ज्योति, नीतीश, नवीन, आदित्यांशु, रीतिक, हर्षवर्द्धन, पीयूष पटवे, रविराज, अमरित, विष्णु, सूरज आदि मौजूद थे.
विद्यापीठ के बच्चों ने लोगों को स्वच्छता के लिए किया जागरुक विद्यापीठ के बच्चों ने लोगों को स्वच्छता के लिए किया जागरुक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 03, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.