कांटे की टक्कर रही इस फुटबॉल मैच में: सांसद और जिप अध्यक्षा ने किया पुरस्कार वितरण

|अमित कुमार|07 अक्टूबर 2014|
जिले के मुरलीगंज प्रखंड के सिंगियान गाँव स्थित खेल मैदान में रविवार को शक्ति स्पोर्टिंग क्लब द्वारा आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट का फाईनल मैंच विजेता बघिनिया की टीम बनी. बघिनिया टीम के खिलाड़ियों ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए जीवछपुर टीम को 0-1 से हरा कर टूर्नामेंट कप पर अपना कब्जा जमाया. टॉस बघिनिया टीम के कप्तान शरीफ बेसरा ने जीता. मैंच के मध्यांतर तक दोनो ही टीम शून्य पर पर रहे. मध्यांतर के बाद बघिनिया टीम के खिलाड़ी ने शानदार खेल प्रदर्शन करते हुए जीवछपुर टीम पर 01 से बढ़त बना ली. जवाब में जीवछपुर टीम के खिलाड़ी अंततः बढ़त नही बना पाए.
खेल समापन के बाद क्लब द्वारा आयोजित पुरस्कार वितरण समारोह में समारोह के मुख्य अतिथि सांसद राजेश रंजन उर्फ सांसद पप्पू यादव ने विजेता टीम के कप्तान व खिलाडियों को शील्ड व कप प्रदान कर सम्मानित किया. समारोह में विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद जिला परिषद् अध्यक्षा मंजू देवी ने उप विजेता टीम के कप्तान व खिलाड़ियों को उप विजेता का पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया. मौके पर सांसद पप्पू यादव ने कहा कि खेल का मनुष्य जीवन के साथ बड़ा ही घनिष्ठ तालुकात होता है. खेल मनुष्य के जीवन में शारीरिक, मानसिक, बौधिक, आध्यात्मिक आयाम देता है और मनुष्य को उंचे मूल्यों के लिए जीने का ताकत देता है.
मौके पर सांसद ने फर्जी डॉक्टर एवं पैथोलॉजी वालों के विरुद्ध चलाए जा रहे अपने चलाए जा रहे अभियान की जानकारी देते हुए कहा कि लोग डॉक्टर को आज भगवान मानते हैं, लेकिन आज प्रायः डॉक्टर अपनी निजी स्वार्थ व धन लोलुपता के लिए गरीबों को चूस-चूस कर पैसा ईकट्ठा करना ही अपना धर्म समझ रहे है. उन्होने कहा कि भगवान वही हो सकता है जो कभी दूसरों को दुख नही पहुंचाता है. सही मायने में ऐसे लोग ही दुनिया में भगवान का दर्जा पा सकते हैं.
फुटबॉल मैंच में मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बघिनिया टीम के विजय मरांडी को एवं मैंन ऑफ द सिरीज का पुरुस्कार जीवछपुर टीम के कप्तान भगवान कुमार को दिया गया. मैंच के निर्णायक राज कुमार राजा थे. लेंसमेन की भूमिका गुड्डू रंगीला एवं सोनेलाल हेम्ब्रम ने निभायी. टूर्नामेंट के उदघोषक ललन यादव, बाबूल कुमार एवं मुकेश यादव थे.
समारोह में पुर्णिया जिला परिषद सदस्य कौशल यादव, नगर पार्षद सह जिला योजना समिति सदस्य श्वेत कमल बौआ यादव, अंचल शिक्षक संघ राज्य प्रतिनिधि विश्वजीत कुमार पिन्टू, राजद पूर्व प्रखंड अध्यक्ष प्रवेश यादव, सहित सैकडों ग्रामवासी भी मौजूद थे.
कांटे की टक्कर रही इस फुटबॉल मैच में: सांसद और जिप अध्यक्षा ने किया पुरस्कार वितरण कांटे की टक्कर रही इस फुटबॉल मैच में: सांसद और जिप अध्यक्षा ने किया पुरस्कार वितरण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 07, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.