साक्षी महाराज के बयान ‘मदरसों में आतंकवाद की शिक्षा दी जाती है’ का मधेपुरा में विरोध

|मुरारी कुमार सिंह |15 सितम्बर 2014|
उत्तर प्रदेश के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज के उस बयान जिसमें उन्होंने कहा था कि मदरसों में आतंकवाद की शिक्षा दी जाती है और वहां केवल कुरान की शिक्षा देकर आतंकवादी और जिहादी बनाना राष्ट्र के हित में नहीं है, का जहाँ देश भर में विरोश हो रहा है, वहीँ मधेपुरा में भी आज मुस्लिम युवकों ने सांसद साक्षी महाराज के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.
      जिला मुख्यालय में सड़कों पर प्रदर्शन करते हुए युवा शक्ति बल के कार्यकर्ताओं ने हाथों में तख्तियां आदि लेकर साक्षी महाराज हाय-हाय के नारे लगाये और कहा कि ऐसा बयान शर्मनाक है.
      युवा शक्ति बल के अध्यक्ष मो० शाहनवाज राजा उर्फ मोना ने कहा कि यदि देश में हिन्दू, मुस्लिम, सिक्ख और इसाई को बराबर का हक है तो हमारे साथ इन्साफ होना चाहिए. प्रदर्शन करने वालों में मुख्य रूप से मो० रॉकी, मो० चाँद, मो० राजा, मो० कोहिनूर, मो० साहेब, मो० शाहिद, मो० अरमान, मो० बबलू, मो० जावेद आदि मौजूद थे.
साक्षी महाराज के बयान ‘मदरसों में आतंकवाद की शिक्षा दी जाती है’ का मधेपुरा में विरोध साक्षी महाराज के बयान ‘मदरसों में आतंकवाद की शिक्षा दी जाती है’ का मधेपुरा में विरोध Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 15, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.