नरेंद्र मोदी से मिलने की चाहत में मधेपुरा का 10 वर्षीय स्कूली छात्र घर से भागा: फैजाबाद में धराया

|कुमारी मंजू|23 सितम्बर 2014|
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नशा मधेपुरा के एक महज दस वर्षीय छात्र के घर से भाग जाने का दिलचस्प मामला सामने आया है. पर छात्र कि बदकिस्मती कि उसका मोदी से मिलने का सपना पूरा नहीं हो पाया, और किस्मत अच्छी कि वह फैजाबाद तक पहुँचने में सकुशल रहा.
      मिली जानकारी के अनुसार वार्ड नं. 3 में अपने मामा अनुज कुमार के घर रहने वाला दस वर्षीय बाबुल मधेपुरा के सनराइज स्कूल में पढता था और नरेंद्र मोदी का जबरदस्त फैन था. बीते 17 सितम्बर को बाबुल मोदी से मिलने कि चाहत में घर से भाग गया. पर रास्ते में फैजाबाद में रेल पुलिस को इस अकेले बच्चे पर शक हुआ और पूछताछ में उसने सबकुछ बता दिया. बाबुल की किस्मत अच्छी थी कि उसे अपने मामा का मोबाइल नंबर याद था. फैजाबाद पुलिस ने बाबुल को अपने कब्जे में सुरक्षित लेकर मधेपुरा निवासी मामा अनुज कुमार को इसकी सूचना दे दी है. मामा भांजे को लाने फैजाबाद चल चुके हैं.
नरेंद्र मोदी से मिलने की चाहत में मधेपुरा का 10 वर्षीय स्कूली छात्र घर से भागा: फैजाबाद में धराया नरेंद्र मोदी से मिलने की चाहत में मधेपुरा का 10 वर्षीय स्कूली छात्र घर से भागा: फैजाबाद में धराया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 23, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.