मुरलीगंज में विद्युत विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के कार्यशैली पर क्षोभ व्यक्त

|नि० सं०|16 सितम्बर 2014|
मुरलीगंज में बिजली विभाग के मनमानी रवैया और बिजली की दयनीय हालत को देखते हुए उद्भव एक प्रयास एवं हेल्प लाईन की एक संयुक्त बैठक रविवार को शहर स्थित उद्भव कार्यालय में आयोजित की गयी. बैठक की अध्यक्षता उद्भव के संरक्षक बाबा दिनेश मिश्र एवं संचालन हेल्प लाईन के सचिव विकास आनंद ने की.
     बैठक में मुरलीगंज पावर सब स्टेशन के जले व क्षतिग्रस्त कैबुल को 15 दिनों के अंदर बदल कर 5 एमभीए के ट्रांसफर्मर को चालू करवाने तथा नगर पंचायत क्षेत्र की वर्षो पुरानी जर्जर विद्युत तार एवं बढ़े हुए विद्युत भार के क्षमता के अनुसार नगर में लगे ट्रांसफर्मर को बदल कर नए ट्रांसफर्मर लगाने और नगर के आज भी विद्युतीकरण से वंचित आबादी को विद्युत सेवा बहाल करने की मांग भी विद्युत अधिकारियों से की गयी.
बैठक में मुरलीगंज नगर व प्रखंड क्षेत्र में विद्युत आपूर्ति की बदहाल बनी हुई स्थित के लिए विद्युत विभाग के अधिकारियों को जिम्मेंवार बताया गया तथा विद्युत विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के कार्यशैली पर क्षोभ व्यक्त किया गया. बैठक में निर्णय लिया गया कि उक्त मांगों को यदि 15 दिनों में पूरा नही किया गया तो विद्युत विभाग के अधिकारियों के मनमौजी रवैये के विरुद्ध जनहित में आंदोलन शुरू किया जाएगा. कहा गया कि विद्युत विभाग के अधिकारियों के कारण लगभग एक वर्ष से मुरलीगंज पावर सब स्टेषन में लगें 5 एमभीए का ट्रांसफर्मर बेकार बना हुआ है, जिस कारण मुरलीगंज पावर सब स्टेशन को पर्याप्त विद्युत आपूर्ति मिलने के बावजूद भी 3 एमभीए के ट्रांसफर्मर से मुरलीगंज के सभी फीडर को बारी-बारी से 11 एवं 22 घंटें का रोटेशन कर विद्युत आपूर्ति हो रही है.
      बैठक में उद्भव के अध्यक्ष राकेश चौधरी, सचिव रोहन मिश्रा, राहूल यादव, बजरंग भगत, भाष्कर, यादव, गौतम यादव, चंदन कुमार, प्रदीप कुमार, राहुल मिश्रा, लल्टू यादव, किशोर मुखिया, हेल्प लाईन के अध्यक्ष संजय सुमन, प्रणय कुमार साहा, संजीव कुमार भगत, राजेश भूत, विनोद भगत भी मौजूद थे.
मुरलीगंज में विद्युत विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के कार्यशैली पर क्षोभ व्यक्त मुरलीगंज में विद्युत विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के कार्यशैली पर क्षोभ व्यक्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 16, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.