मधेपुरा के एक अस्पताल में महिला ने एक साथ तीन बच्चों को दिया जन्म, तीनों लड़के

 |मुरारी कुमार सिंह|21 अगस्त 2014|
मधेपुरा में एक महिला ने एक साथ तीन बच्चों को जन्म दिया है. हैरत की बात ये है कि तीनों लड़के हैं और जच्चा और तीनों बच्चे बिलकुल स्वस्थ बताये गए हैं.
      मिली जानकारी के मुताबिक जिला मुख्यालय के स्टेट बैंक रोड स्थित प्रधी यादव अस्पताल में बीती रात मधेपुरा जिला के महेशुआ वार्ड नं. 10 निवासी रंजय यादव की पत्नी रंजू देवी ने रात्रि के करीब 10:25 बजे एक साथ तीन बच्चों को जन्म दिया. तीनों बच्चे स्वस्थ हैं और लड़के हैं. अस्पताल की चिकित्सिका महिला रोग एवं प्रसूति विशेषज्ञ डा० प्रियदर्शिनी प्रियंवदा और सर्जन डा० आलोक निरंजन के द्वारा सर्जरी कर तीनों बच्चों का सकुशल जन्म हुआ.
डा० प्रियंवदा प्रियदर्शिनी ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि 25 वर्षीया रंजू देवी उनके पास तीसरी बार चेकअप के लिए आई थी. उन्होंने जानकारी दी कि ये एक रेयर केस है जिसमें एक से ज्यादा स्पर्म के द्वारा फर्टिलाइजेशन होने पर ऐसी स्थिति आती है.
दूसरी तरफ अस्पताल में भर्ती रंजू देवी और वहां मौजूद उनके पति रंजय यादव एक साथ तीन-तीन पुत्र रत्न की प्राप्ति होने से बेहद खुश हैं. अस्पताल में इन बच्चों को देखने आये कई लोगों का कहना था कि भगवान जब देता है तो देता है छप्पर फाड़ के.
मधेपुरा के एक अस्पताल में महिला ने एक साथ तीन बच्चों को दिया जन्म, तीनों लड़के मधेपुरा के एक अस्पताल में महिला ने एक साथ तीन बच्चों को दिया जन्म, तीनों लड़के Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 21, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.