साहित्यकार एडीजे डा० रामलखन यादव को मधेपुरा के साहित्यकारों ने दी विदाई

|मुरारी कुमार सिंह|18 अगस्त 2014|
करीब तीन साल के अपने प्रभावशाली कार्यकाल को पूरा कर मधेपुरा से स्थानांतरण होने के बाद मधेपुरा व्यवहार न्यायालय के प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश डा० रामलखन यादव को मधेपुरा के साहित्यकारों ने भावभीनी विदाई दी.
      भारत साहित्य संगम, मधेपुरा और हिन्दी कौशिकी साहित्य संस्था, मधेपुरा के द्वारा जिला मुख्यालय के ओम भवन में आयोजित एक कार्यक्रम में साहित्यकारों ने डा० रामलखन यादव के भारत के साहित्य में उल्लेखनीय योगदान के लिए उनकी सराहना की. वक्ताओं का कहना था कि ये मधेपुरा का सौभाग्य था कि एक जज के रूप में एक बड़े साहित्यकार से यहाँ के लोगों का परिचय हुआ और उनसे बहुत कुछ सीखने का अवसर प्राप्त हुआ.
      कार्यक्रम की अध्यक्षता डा० अमोल राय ने की जबकि सञ्चालन विनय कुमार चौधरी के द्वारा किया गया. विदाई समारोह का उदघाटन डा० रमेंद्र कुमार यादव रवि ने की जबकि इस मौके पर प्रधान न्यायाधीश पी. के. मलिक, टीपी कॉलेज के प्राचार्य डा० सुरेश प्रसाद यादव, डा० श्यामल किशोर यादव समेत दर्जनों साहित्यकारों की उपस्थिति उल्लेखनीय रही.
साहित्यकार एडीजे डा० रामलखन यादव को मधेपुरा के साहित्यकारों ने दी विदाई साहित्यकार एडीजे डा० रामलखन यादव को मधेपुरा के साहित्यकारों ने दी विदाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 18, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.