शर्म करो, सदर अस्पताल प्रशासन ! सांसद के द्वारा जिस दलाल का स्टिंग दिखाया गया वो आज भी अस्पताल में दलाली करता दिखा (देखें दोनों स्टिंग का वीडियो)

सदर अस्पताल मधेपुरा ने शायद न सुधरने की कसम खा रखी है. चाहे मधेपुरा के कर्मठ जिलाधिकारी गोपाल मीणा इसे सुधारने के लिए प्रयासरत हों, या फिर लोगों की नई उम्मीद बने मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव यहाँ की स्थिति से चिंतित हो, निचले अधिकारियों और कर्मचारियों की करतूत से जिले के ग़रीबों की जान खतरे में है.
      दलाल के जिम्मे है सदर अस्पताल का प्रशासन और अस्पताल प्रशासन के लोग महज मुहतक्का के रोल में नजर आ रहे हैं.
      अभी दो दिनों पहले जिला अतिथिगृह में मधेपुरा के सांसद ने सदर अस्पताल मधेपुरा के एक दलाल का स्टिंग ऑपरेशन मधेपुरा के एसडीओ और मीडिया को दिखाया था और प्रशासन से इसपर कार्यवाही करने का अनुरोध किया था. पर अस्पताल प्रशासन मानो कुम्भकरण की नींद सो रहा हो. परसों दिखाए स्टिंग के दलाल का मधेपुरा टाइम्स ने आज फिर स्टिंग कर लिया. सासंद को इसकी सूचना भेजी जा रही है.
      पर यहाँ सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि क्या अस्पताल प्रशासन परिसर में चल रहे दलाली के गंदे खेल का पोषक है ? क्या अस्पताल प्रशासन को ये दलाल नहीं दिखते हैं ? साहब लोग तो बड़ी गाड़ी में घूमते हैं, अच्छा खाना खाते हैं, अच्छी स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ उठाते हैं और ये सुविधाएँ आपलोगों को गरीबों की सेवा करने के लिए ही मिल रहा है जिन्हें दो वक्त की रोटी भी मयस्सर नहीं. अदम गोंडवी ने आप लोगों को ही देखकर कहा होगा-
   तुम्हारी मेज़ चांदी की तुम्हारे जाम सोने के
   यहाँ जुम्मन के घर में आज भी फूटी रक़ाबी है.
सीएस साहब ! रोकिये इस खेल को, वरना जनता अब सुगबुगा रही है. चपेट में कौन किस तरह आयेंगे, कोई नहीं जानता और जिम्मेवार आपलोग होंगे.
(आप खुद देखिये इस वीडियो में इस दलाल को पहले और आज भी, यहाँ क्लिक करें.)
(ब्यूरो रिपोर्ट)
शर्म करो, सदर अस्पताल प्रशासन ! सांसद के द्वारा जिस दलाल का स्टिंग दिखाया गया वो आज भी अस्पताल में दलाली करता दिखा (देखें दोनों स्टिंग का वीडियो) शर्म करो, सदर अस्पताल प्रशासन ! सांसद के द्वारा जिस दलाल का स्टिंग दिखाया गया वो आज भी अस्पताल में दलाली करता दिखा (देखें दोनों स्टिंग का वीडियो) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 07, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.