मुरलीगंज में फिर व्यवसायी से मोटरसाइकिल लूटा: व्यवसायियों में दहशत

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड में व्यवसायियों के साथ ये इस महीने बारह दिन के अंदर लूट की दूसरी घटना है.
आज शाम के लगभग 05:00 बजे मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत जोरगामा गाँव के समीप मध्य विद्यालय से उत्तर स्थित  शिव मंदिर चौक के समीप मीरगंज जदिया मुख्य मार्ग पर  तीन मोटरसाईकिल पर सवार सात युवा सशस्त्र अपराधीयों ने पिस्तौल का भय दिखाकर मुरलीगंज शहर का व्यवसायी अर्जुन साह की लाल रंग की हीरो होण्डा पैसन प्रो मोटर साईकिल बीआर 43 बी 1658 ली.
व्यवसायी अर्जुन साह ने घटना के बारे में मधेपुरा टाइम्स को बताया कि वे शहर के ही अजय कुमार के साथ अपने मोटरसाईकिल पर सवार होकर जदिया से मुरलीगंज अपने घर वापस आ रहे थे. इसी समय लगभग 5 बजे शाम में तीन मोटरसाईकिल पर सवार सात युवा हथियारबंद अपराधियों ने जोरगामा शिव मंदिर चौक के पास ओवरटेक कर मुझे पिस्तौल का भय दिखाकर रूकवाया और मोटरसाईकिल पर से हमदोनो को उतारकर मेरी मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए.
बता दें कि इसी स्थान पर ठीक इसी स्टाइल में गत 01 जून 2014 को अर्जुन साह के ही खास चचेरे भाई अनिल साह की भी मोटर साईकिल एवं नगद 75000 रूपये तीन मोटरसाईकिल पर सवार आठ युवा सशस्त्र अपराधियों ने उस समय लूट ली थी जब व्यवसायी अनिल साह एवं बजरंग अग्रवाल कुमारखंड एवं रामनगर बाजार से तगादा कर घर वापस लौट रहे थे.
      उस दिन की घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव ने मुरलीगंज पुलिस से कहा था कि यदि अपराध रोकने के लिए अपराधियों का काउंटर भी करना पड़े तो वे कोई प्रतिक्रिया नहीं देंगे. पर इसके बावजूद आज इस तरह की लूट ये दर्शाता है कि आज का अपराध भी संभवत: उन्हीं अपराधियों के द्वारा किया गया होगा. सांसद के द्वारा पुलिस का मनोबल बढ़ाए जाने के बाद भी ऐसी घटना की पुनरावृत्ति मुरलीगंज पुलिस के नकारेपन को दर्शाता है.
जो भी हो, मुरलीगंज के व्यवसायी लगातार इन दो घटनाओं से दहशत में हैं और यदि इन कांड के अपराधी गिरोह का पर्दाफाश मुरलीगंज पुलिस जल्द नहीं करती है तो पब्लिक तो यही समझेगी कि अपराधी-पुलिस की सांठगांठ से ऐसी घटनाएं हो रही है.
मुरलीगंज में फिर व्यवसायी से मोटरसाइकिल लूटा: व्यवसायियों में दहशत मुरलीगंज में फिर व्यवसायी से मोटरसाइकिल लूटा: व्यवसायियों में दहशत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 12, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.