पति ने पत्नी को छुरा घोंपा: पवित्र रिश्ता हुआ तार-तार

|डिक्शन राज|08 मई 2014|
पवित्र रिश्ते को तार-तार करते हुए एक पति ने अपनी पत्नी को छुरा मारकर घायल कर दिया. पति के छुरे से घायल पत्नी को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है. घायल महिला गम्हरिया प्रखंड के जीवछपुर वार्ड नं.5 की आशा कार्यकर्ता है.
प्राप्त जानकारी के मुताबिक़ घटना कल शाम की है जब 32 वर्षीया आशा कार्यकर्ता शारदा कुमारी अपने आँगन में एक बगल के लड़के को गोद में लिए बैठी थी. उसी समय उसका पति राजकिशोर मालाकार वहां आया और घर में चलने को कहा. शारदा जब घर आई तो पति ने उसे लेटने को कहा. शारदा के लेटते ही पति ने उसपर चाकू से वार करना शुरू किया. शारदा के चिल्लाने पर पति वहां से भाग निकला.
      बताया जाता है कि शारदा की शादी कई वर्ष पहले हुई थी और उनको कोई संतान नहीं थी. इन्हीं वजहों से पति-पत्नी में कलह का वातावरण था. और बीती शाम को पति ने शारदा को अपने रास्ते से हटाने के लिए पत्नी की हत्या का प्रयास किया.
      देखा जाय तो पति-पत्नी का रिश्ता पवित्र होता है और राजकिशोर मालाकर ने न सिर्फ पत्नी पर छुरा चलाया, बल्कि उसकी पीठ में छुरा भोंक कर गहरा विश्वासघात किया है, जिसकी ऐसे पवित्र रिश्ते में कोई जगह नहीं है. मामला गम्हरिया थाना में दर्ज कर लिया गया है और जालिम पति की तलाश जारी है.
पति ने पत्नी को छुरा घोंपा: पवित्र रिश्ता हुआ तार-तार पति ने पत्नी को छुरा घोंपा: पवित्र रिश्ता हुआ तार-तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 08, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.