मधेपुरा से शरद यादव की जीत तय: एन.के. सिंह

|मुरारी कुमार सिंह|14 मार्च 2014|
समता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व आईपीएस एन. के. सिंह जदयू में शामिल हो गए हैं और पूरी पार्टी का विलय भी जल्द ही जदयू के साथ हो सकता है.
      1994 में बनी समता पार्टी कुछ महीने पहले भाजपा के साथ चुनावी गठबंधन की सम्भावना कर रही थी, पर जब भाजपा की ओर से गठबंधन पर कोई सहमति न हो सकी तो फिर भाजपा की कट्टर विरोधी मानी जाने वाली पार्टी से समझौता हो गया.
      मधेपुरा में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में समता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एन. के. सिंह ने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा ने महज एक साल पूर्व बनी रालोसपा से गठबंधन कर लिया. यहाँ तक कि जिस लोजपा से उन्होंने समझौता किया है और उसके लिए 7 सीट छोड़े गए हैं, वे उम्मीदवार भी सही नहीं है.
      राजद और बीजेपी पर जमकर बरसते हुए एन. के. सिंह ने दावा किया है कि बाकी पार्टियों ने जिस तरह के उम्मीदवार उतारे हैं कि अब मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से शरद यादव की जीत सुनिश्चित है.
      प्रेस कॉन्फ्रेंस में समता पार्टी के महासचिव रविन्द्र यादव, जिलाध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार यादव, जदयू प्रखंड अध्यक्ष शिव नारायण यादव, अधिवक्ता प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अवधेश कुमार सिंह समेत कई अन्य नेता भी मौजूद थे.
मधेपुरा से शरद यादव की जीत तय: एन.के. सिंह मधेपुरा से शरद यादव की जीत तय: एन.के. सिंह Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 14, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.