मधेपुरा में दिनदहाड़े लड़की के साथ छेड़खानी, सीसीटीवी में कैद (देखें वीडियो)

|वि० सं०|16 मार्च 2014|
महिलाओं की सुरक्षा के लिए सरकार लाख क़ानून बना डाले, पर हालात कहीं से सुधरते नहीं दिख रहे. मधेपुरा में शायद ही कोई ऐसा दिन होता हो, जिसदिन किसी न किसी लड़की के साथ छेड़खानी न होती हो. खासकर जिन इलाकों में पुलिस की गश्ती जीरो है उधर मनचलों का दुस्साहस आसमान पर है.
      मधेपुरा जिला मुख्यालय में दिनदहाड़े और सरेआम एक ट्यूशन पढ़कर लौट रही लड़की के साथ एक मनचले की शर्मनाक हरकत की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है. घटना वेद व्यास कॉलेज के मेन गेट के सामने सड़क की है, जो सड़क आगे जाकर बस स्टैंड के पास मिलती है.
      शनिवार को 10:32 मिनट दिन में लड़की सायकिल लेकर सड़क पर जा रही है. उसी समय पीछे से घात लगाए एक मनचला तेजी से चलकर उसके पास पहुँचता है और जबतक वह नाबालिग लड़की कुछ समझती, मनचला उसे जबरन किस कर चलता बनता है.
      दरअसल ऐसे अधिकाँश मामलों में छेड़खानी की शिकार लड़की तुरंत कुछ सोच नहीं पाती है और जबतक सोचकर कोई फैसला ले मनचला भाग जाता है. इस शॉर्ट टाइम छेड़खानी करने वाले मनचले इसके लिए ऐसी गली या सड़क ढूंढते हैं जो आमतौर पर सुनसान रहता है और जिसमें पुलिस की गश्ती कम या नहीं होती है. दूसरे राहगीर किसी लफड़े मे नही पड़ना चाहते हैं जिससे मनचलों की हिम्मत बढती है.
      ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए नियमित पुलिस गश्ती के साथ-साथ आमलोगों को भी जागरूक होकर हिम्मत दिखानी होगी, वर्ना ऐसे दुस्साहस ही दामिनी कांड का रूप ले लेते हैं.
      मनचले की दुस्साहस को देखें इस वीडियो में, यहाँ क्लिक करें.
मधेपुरा में दिनदहाड़े लड़की के साथ छेड़खानी, सीसीटीवी में कैद (देखें वीडियो) मधेपुरा में दिनदहाड़े लड़की के साथ छेड़खानी, सीसीटीवी में कैद (देखें वीडियो) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 16, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.