मधेपुरा के पूर्व शिक्षक ने कर दी अपने ही ड्राइवर की हत्या ?

|मुरारी कुमार सिंह|19 जनवरी 2014|
मधेपुरा के एक पूर्व शिक्षक पर अपने ही ड्राइवर की हत्या का आरोप लगा है. और यह आरोप और कोई नहीं, बल्कि मृतक के भाई ने ही पूर्ण विश्वास के साथ लगाया है.
      इस हत्या में सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि मधेपुरा के साहुगढ़ निवासी शंकर कुमार की लाश सुपौल जिले के अमहा नहर के पास मिली और पता चला कि गला रेत कर हत्या कर दी गई थी. अखबार में अज्ञात लाश की तस्वीर देखकर जब मधेपुरा से शंकर के परिजन वहां पहुंचे तो लाश की पहचान 22 वर्षीय शंकर के रूप में की गई.
      मृतक के भाई बिजेन्द्र यादव ने अपने भी की हत्या का आरोप मधेपुरा भिरखी के एक पूर्व शिक्षक अरूण यादव पर लगते हुए कहा कि उसका भाई अरूण यादव का ड्राइवर था और पिछले बुधवार को उसने फोन कर शंकर को बुलाया था. शंकर घर से निकला था, पर फिर शुक्रवार को अरूण यादव उनके घर आकर पूछते हैं कि शंकर कहाँ है ? मृतक के भाई ने बताया कि उसका पूरा विश्वास है कि शंकर की हत्या अरूण यादव ने ही किसी कारण से की है.
      मृतक के घर पर मातम का माहौल है और उसकी पत्नी सुनीता देवी का रोते-रोते बुरा हाल है. शंकर के एक तीन साल का पुत्र सोनू भी है जिसके भविष्य पर पिता के न रहने से प्रश्नचिन्ह लग गया है.
मधेपुरा के पूर्व शिक्षक ने कर दी अपने ही ड्राइवर की हत्या ? मधेपुरा के पूर्व शिक्षक ने कर दी अपने ही ड्राइवर की हत्या ? Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 19, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.