मोहब्बत की दुश्मन बनी पुलिस: दिल्ली से भागी लड़की को मधेपुरा में किया बरामद

 |राजीव रंजन|25 दिसंबर 2013|
दिल्ली से दो महीने पहले भागी एक मुश्किल से बालिग़ एक लड़की को मधेपुरा पुलिस ने उसके प्रेमी के घर से बरामद कर लिया. जबकि जिंदगी भर साथ रहने का वादा करने वाला 22 वर्षीय प्रेमी पुलिस की आहट पाते ही फरार हो गया.
      मधेपुरा के उदाकिशुनगंज थाना के शेखपुर चमन ठूठी टोला से संतोष पासवान से महरौली दिल्ली की मीनाक्षी की आँखें तब लड़ी जब संतोष मजदूरी करने दिल्ली गया हुआ था. दोनों ने जीवन साथ निभाने की कसमें खाईं और अपने प्यार को शादी के मुकाम तक पहुंचाने के लिए 13 नवंबर को दिल्ली से फरार हो गए. दोनों ने उधर ही शादी कर ली और फिर संतोष अपनी नवेली बीबी को उदाकिशुनगंज अपने घर ले आया. मीनाक्षी को भगा ले जाने का मुकदमा उसके पिता ने नई दिल्ली के महरौली थाना में दर्ज कराया तो पुलिस ने केस को महरौली थाना कांड संख्यां 905/13 के रूप में दर्ज करते हुए मीनाक्षी को भगाने की सूचना उदाकिशुनगंज थाना को दी.
      कई दिनों के मशक्कत के बाद उदाकिशुनगंज थाना के पु० स० अ० नि० अशोक त्रिवेदी ने मीनाक्षी को संतोष के घर से बरामद कर लिया. हालांकि संतोष इससे पहले ही फरार हो चुका था. मीनाक्षी को तात्कालिक मधेपुरा के अल्पावास गृह में रखा गया है और दिल्ली पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई है. मधेपुरा टाइम्स को सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार स०अ०नि० अशोक त्रिवेदी को मीनाक्षी को बरामद करने और संतोष को गिरफ्तार करने में पहले ही सफलता मिल जाती, पर संतोष के गाँव के कुछ चौकीदार ही संतोष को पुलिस से बचाने का काम कर रहे थे.

मोहब्बत की दुश्मन बनी पुलिस: दिल्ली से भागी लड़की को मधेपुरा में किया बरामद मोहब्बत की दुश्मन बनी पुलिस: दिल्ली से भागी लड़की को मधेपुरा में किया बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 25, 2013 Rating: 5

2 comments:

  1. गलती इस लडकी की नहीं इसकी किस्‍मत की है जो ये इस मुकाम पर आ पहुंची है
    अपना घर मॉ बाप को छोड कर मजदूर के साथ भागी मजदूर सच्‍चाई में होता है मजदूर जो ठण्‍डी में अपने पत्‍नी को पुलिसिया चक्‍कर में छोड कर भाग गया

    ReplyDelete
  2. Sala bihar ka police kutte hote hain jodhar do roti mile udher hi bhokna surhu kar dete hain.

    ReplyDelete

Powered by Blogger.