मटुकगिरी: तीन बच्चे की माँ पड़ोस की भाभी के प्यार में दीवाने ‘गुरूजी’

|राजीव रंजन|30 दिसंबर 2013|
मटुकनाथ बने मधेपुरा के इस गुरूजी की कहानी थोड़ा डिफरेंट है. यहाँ प्रेमिका छात्रा तो नहीं, पर प्रेमी शिक्षक जरूर है. मधेपुरा जिले के एक नियोजित शिक्षक के करतूत को सुनकर आप हैरान रह जायेंगे. मधेपुरा के घैलाढ़ ओपी क्षेत्र के श्रीनगर का प्रदीप कुमार तीन महीने पहले ही नियोजित शिक्षक बना है. प्रदीप पहले से शादीशुदा है, पर जब पड़ोस की भाभी विनीता से दिल लगा तो मान-मर्यादा को ताक पर रखने में देर नहीं लगी. प्रदीप विनीता की ओर इशारा करते कहते हैं कि पहले ये रिश्ते में भाभी थी. फिर मास्टर साहब निर्लज्जता के साथ कहते हैं कि इनके साथ बहुत कुछ हो गया है, कुछ भी बाक़ी नहीं है.
भाभी विनीता सिर्फ शादीशुदा ही नहीं है बल्कि वह तीन बच्चों की माँ भी है. दोनों पहले भी घर से भाग चुके थे और जब इस बार भागे तो विनीता के पति ने प्रदीप के खिलाफ अपनी बीबी को बहका कर भगा ले जाने का मुकदमा कर दिया. इधर प्रदीप अपनी पहली बीबी को भी दूसरी के साथ ही रखने का शौक रखता है, पर दूसरी बीबी के बच्चों को प्रदीप नहीं रखना चाहता. विनीता भाभी पर भी न जाने प्रदीप ने क्या जादू कर दिया है कि विनीता प्रदीप के लिए न सिर्फ अपने तीनों बच्चों की कुर्बानी देने के लिए तैयार है बल्कि सौतन के साथ भी रहने से उसे परहेज नहीं दिखता है.
दोनों को इसबार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घैलाढ़ ओपीध्यक्ष नरेश प्रसाद सिंह भी इनसे परेशान दिखते हैं. कहते हैं यह बराबर लेकर भागता है. पहले भी न्यायालय ने इस औरत को उसके पिता को सौंप दिया था, पर फिर ये दोनों भाग गए. अभी सरसी थाना में पकड़ाए जहाँ से इन्हें मुरलीगंज लाया गया और वहां से दोनों को घैलाढ़ पुलिस को सौंप दिया गया है.
      फिलहाल गुरुजी को जेल भेजे जाने की तैयारी है और विनीता भाभी को अल्पावास गृह. गुरूजी की ढिठाई को इस वीडियो में जरूर देखे-सुनें.
मटुकगिरी: तीन बच्चे की माँ पड़ोस की भाभी के प्यार में दीवाने ‘गुरूजी’ मटुकगिरी: तीन बच्चे की माँ पड़ोस की भाभी के प्यार में दीवाने ‘गुरूजी’ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 30, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.