महिला खेल प्रतियोगिता हुआ भव्य समापन

 |मुरारी कुमार सिंह|09 अक्टूबर 2013|
बिहार राज्य महिला खेल प्रतियोगिता 2013 का आज मधेपुरा में भव्य समापन हुआ. तीन दिनों तक मधेपुरा के बी.एन. मंडल स्टेडियम में चले इस खेल प्रतियोगिता में पूरे बिहार के कई खेलों से सम्बंधित खिलाड़ियों ने भाग लिया. कला संस्कृति एवं युवा विभाग के तत्वाधान में हुए इस राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में आज विभिन्न खेलों में सफल प्रतिभागिओं को मौजूद अधिकारियों ने मैडल तथा प्रमाणपत्र से सम्मानित किया.
      खोखो में प्रथम स्थान प्राप्त भागलपुर की सपना को, टेबुल टेनिस में रियांशी गुप्ता तथा पायल कुमारी को, भाला फेंक में पूर्णियां की रीना को, सौ मीटर दौड़ में सिवान की अनीता कुमारी, 1500 मीटर में सपना कुमारी, सिवान की सलमा खातून, मधेपुरा की शिरोमणि कुमारी आदि को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए पुरस्कृत किया गया.
      समापन के मौके पर मधेपुरा के जिलाधिकारी गोपाल मीणा ने आयोजन पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि इस राज्यस्तरीय खेल प्रतियोगिता के लिए स्टेडियम की व्यवस्था को बेहतर बनाने में यहाँ के खेल प्रेमियों और वोलेंटियर का योगदान काफी महत्वपूर्ण रहा. उन्होंने बाहर से आए मेहमानों से यह भी कहा कि हम अपने स्तर पर सारी सेवायें देने का प्रयास किये हैं फिर भी यदि कोई त्रुटि रह गई हो तो लिख कर जरूर जाइयेगा. उन्होंने आगे भी इस तरह के कार्यक्रमों को सफलतापूर्वक आयोजित कराने का आश्वासन दिया.
      मौके पर मधेपुरा के प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश श्री राम लखन यादव, एसपी सौरभ कुमार शाह अदि ने भी खिलाड़ियों को संबोधित किया, जबकि इस समापन समारोह में मधेपुरा के परिवार न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश पी. के. मलिक, डीडीसी मोहन प्रकाश मधुकर, एडीएम राकेश कुमार, एसडीओ बिमल कुमार सिंह, अंचलाधिकारी उदय कृष्ण यादव, वार्ड पार्षद ध्यानी यादव आदि भी उपस्थित थे जबकि इस आयोजन में महत्वपूर्ण योगदान खेल प्रशिक्षक संत कुमार यादव तथा अरूण कुमार का रहा. बाहर से आये खिलाड़ियों ने भी मधेपुरा की व्यवस्था की तारीफ़ की.
महिला खेल प्रतियोगिता हुआ भव्य समापन महिला खेल प्रतियोगिता हुआ भव्य समापन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 09, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.