मधेपुरा टाइम्स रिपोर्टर को फोन पर धमकी: फेसबुक से भी तंग की कोशिश

|वि० सं०|24 जून 2013|
मधेपुरा टाइम्स के सुपौल संवाददाता को विगत कई दिनों से लगातार धमकियाँ दी जा रही हैं. दो अज्ञात मोबाइल से आने वाली धमकियों से हमारे सुपौल संवाददाता बबली गोविन्द को लगातार कॉल करके उन्हें बर्बाद कर देने की धमकी और गालियाँ दी जा रही है. यही नहीं उनके पारिजनों को भी फोन कर अपशब्द कहे जा रहे हैं. साथ ही दैनिक भास्कर के संवाददाता बबली गोविन्द के पति प्रवीण गोविन्द को भी लगातार धमकियाँ मिल रही हैं. धमकियों का उद्येश्य बेबाक रिपोर्टिंग को प्रभावित कर मानसिक प्रताड़ना देना है.
      यही नहीं इसी से जुडे किसी मानसिक रोगी ने हमारे संवाददाता के परिवार से जुड़ा एक फेक प्रोफाइल फेसबुक पर भी तैयार किया है और उसमें लगातार अभद्र तस्वीरें अपलोड की जा रही है. यहाँ बता दें कि प्रवीण गोविन्द पर पूर्व में चार बार जानलेवा हमले हो चुके हैं जिस सम्बन्ध में सुपौल थाना में मामले भी दर्ज हैं.
      एयरटेल और युनिनौर के नंबर से दी जा रही धमकियों की जांच शुरू हो चुकी है और हमारी कोशिश होगी कि जल्द ही अपराधियों को शिकंजे में लेकर इसके पीछे के चेहरे को भी बेनकाब करें.
      पर अंजाम जो भी हो, बेबाक लिखने का हमारा सिलसिला जारी रहेगा.
मधेपुरा टाइम्स रिपोर्टर को फोन पर धमकी: फेसबुक से भी तंग की कोशिश मधेपुरा टाइम्स रिपोर्टर को फोन पर धमकी: फेसबुक से भी तंग की कोशिश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 24, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.