महिला की काटकर निर्मम हत्या, सहमा इलाका

|वि० सं०| 24 मार्च 2013|
जिले में आज रविवार को फिर एक महिला की दिन-दहाड़े हत्या से इलाके में दहशत का माहौल है. घटना गम्हरिया थाना के फुलकाहा गाँव की है. आज सुबह मृतका सुमित्रा देवी (48) कुंए पर स्नान करने गई थी उसी समय पड़ोस के अखिलेश यादव , नारायण यादव, खट्टर यादव, नन्दन यादव, भूपेन यादव, करिया यादव आदि ने मिलकर दबिया फरसा आदि से सुमित्रा देवी के सर और बदन पर दर्जनों वार कर उसकी हत्या कर डाली.
      घटना का कारण बताते हुए मृतका की बेटी मानो देवी कहती है कि दोनों परिवार में दुश्मनी दशकों से चलती आ रही है और हत्यारे उनके चाचा और चचेरे भाई लगते हैं जिन्होंने पूर्व में भी पीड़ित परिवार के कई सदस्यों को मौत के घाट उतारा है.
      लाश को सदर अस्पताल मधेपुरा पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है. पुलिस अधीक्षक सौरभ कुमार शाह ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि मृतका का बेटा श्याम यादव जेल में है और इस घटना को पुरानी रंजिश के कारण कारी यादव और नारायण यादव आदि ने अंजाम दिया है. पुलिस हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.
महिला की काटकर निर्मम हत्या, सहमा इलाका महिला की काटकर निर्मम हत्या, सहमा इलाका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 24, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.