बड़ी मात्रा में हथियार के साथ तीन कुख्यात गिरफ्तार

नि० प्र०/16/10/2012
जिले के आलमनगर थानान्तर्गत रतवारा ओपी के खापुर गाँव में बीती रात गुप्त सूचना के आधार पर तीन कुख्यात अपराधियों को हथियार के साथ दबोच लिया गया. अपराधियों के पास से पांच देशी बन्दूक और पन्द्रह राउंड जिन्दा कारतूस बरामद किये गए. पकडाए गए अपराधियों में जयजयराम सिंह और रवि कुमार खगड़िया जिले के हैं और अमरेन्द्र सिंह रतवारा के खापुर गाँव का रहने वाला है. सभी अपराधी खापुर स्थिति अमरेन्द्र सिंह के घर किसी बड़ी लूट की घटना को अंजाम देने की साजिस रच रहे थे पर रतवारा ओपी के प्रभारी शिव शंकर सिंह ने इनकी योजना पर उस समय पानी फेर दिया जब उन्हें इस बात की गुप्त सूचना मिली कि अपराधी अमरेन्द्र सिंह के घर हैं. रात के वक्त घर को घेर कर अचानक की गयी छापेमारी में अपराधी हथियार समेत पकड़े गए.
            हालांकि पुलिस को मिले पांच देशी बन्दूक से इस बात को बल मिलता है कि दो और अपराधियों की भी उपस्थिति भी वहाँ हो सकती है जो शायद फरार हो गए थे. पकड़ाए गए तीनों अपराधियों के विरूद्ध कई थानों में लूट और डकैती के कई मामले दर्ज हैं. इन अपराधियों की हथियार समेत गिरफ्तारी को मधेपुरा पुलिस की बड़ी सफलता से जोड़ कर देखा जा रहा है.
बड़ी मात्रा में हथियार के साथ तीन कुख्यात गिरफ्तार बड़ी मात्रा में हथियार के साथ तीन कुख्यात गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 16, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.