प्रभारी वीसी को हटाए जाने पर छात्र-छात्राओं ने मनाया ‘मुक्ति दिवस’

|मुरारी कुमार सिंह|14 मई 2014|
मंडल विश्वविद्यालय के प्रभारी कुलपति आर. एन. मिश्रा को हटाए जाने के कोर्ट के फैसले संयुक्त छात्र संगठन ने खुशी जाहिर की है और इस खुशी के दिन को आज उन्होंने मुक्ति दिवस के रूप में मनाया.
      मधेपुरा जिला मुख्यालय में युवा समाजसेवी संदीप शांडिल्य के आवास पर एकत्रित हुए छात्र संगठन के छात्र-छात्राओं ने कहा कि बी.एन. मंडल विश्वविद्यालय को गर्त में ले जाने वाले प्रभारी कुलपति के छात्र एवं वि०वि० हित से परे क्रियाकलापों के कारण विश्वविद्यालय जहाँ विकास में वर्षों पीछे चला गया वहीँ विश्वविद्यालय की प्रतिष्ठा भी काफी हद तक धूमिल हुई है.
      उपस्थित छात्र-छात्राओं ने हटाए गए प्रभारी वीसी के पूरे कार्यकाल की जांच की मांग करते हुए इस बावत राजभवन को पत्र प्रेषित करने की बात कही. छात्र संगठन ने अब इस बात की आवश्यकता जताई कि अब विश्वविद्यालय के वैसे दलाल अधिकारियों को यहाँ से बाहर का रास्ता दिखाया जाय जो यहाँ वर्षों से कुंडली मार कर बैठे हैं और विश्वविद्यालय को बदनाम कर रहे हैं. छात्र संगठन अब विश्वविद्यालय को संवारने के लिए लोकतांत्रिक तरीके से आंदोलन शुरू करेगा.
प्रभारी वीसी को हटाए जाने पर छात्र-छात्राओं ने मनाया ‘मुक्ति दिवस’ प्रभारी वीसी को हटाए जाने पर छात्र-छात्राओं ने मनाया ‘मुक्ति दिवस’ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 14, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.