पुलिस से छीने रायफल भी बरामद हुए गिरफ्तार गुलो यादव से

|मुरारी कुमार सिंह|23 मई 2014|
कल मधेपुरा जिला के चौसा थाना के मोरसंडा बहियार से गिरफ्तार गुलो मंडल के कुख्यात अपराधकर्मी होने की पुष्टि आज मधेपुरा के एसपी आनंद कुमार सिंह ने की. कल गिरफ्तार हुए गुलो यादव को मीडिया के सामने आज प्रस्तुत करने के बाद एसपी ने जानकारी दी कि उसके पास से बरामद दो रायफलों में से एक रायफल पुलिस से छीनी रायफल है. गुलो नौगछिया के खड़ीक थाना के बिसपुरिया का रहने वाला है.
      गुलो मंडल की गिरफ्तारी की पूरी खबर हमने कल मधेपुरा टाइम्स पर सूत्रों के हवाले से तब प्रकाशित की थी, जब चौसा के थानाध्यक्ष मक़सूद अशर्फी के द्वारा यह कहकर कुछ भी बताने से इनकार किया था कि ऊपर से डायरेक्शन है.
      जो भी हो, गुलो यादव की गिरफ्तारी को पुलिस बड़ी सफलता मान रही है. बताया गया कि छापेमारी में गुलो के दो अन्य सहयोगी पंकज मुनि और सुनील सिंह की भी पहचान हो गई, पर वे भागने में सफल रहे.
अब यह देखना भी दिलचस्प होगा कि पुलिस कब तक इनके सहयोगियों को गिरफ्तार कर पाती है और कब तक यह पता चल पाता है कि पुलिस से छीनी रायफल कब और कहाँ से छीनी गई थी ?
पुलिस से छीने रायफल भी बरामद हुए गिरफ्तार गुलो यादव से पुलिस से छीने रायफल भी बरामद हुए गिरफ्तार गुलो यादव से Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 23, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.