शर्मनाक ! सौतन ने विवाहिता को जलाया और इस कुकर्म में ससुर ने दिया साथ

|मुरारी कुमार सिंह|09 मई 2014|
सौतन डाह को साबित करते हुए मधेपुरा में एक सौतन ने एक महिला के शरीर पर किरासन तेल डालकर आग लगा दिया. यही नहीं उसके इस कुकर्म में ससुर ने भी साथ दे दिया. महिला 60% जल गई और अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच लड़ रही है.
घटना मधेपुरा जिले के कुमारखंड थानाक्षेत्र के रहटा भवानीपुर की है जहाँ बुधवार की देर रात एक विवाहिता के शरीर में ससुर व सौतन ने मिलकर आग लगा दी. आग लगने से महिला बुरी तरह झुलस गयी महिला को पहले कुमारखंड पीएचसी में भर्ती कराया गया जहाँ से डॉक्टरों ने उसे सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया. महिला की हालत चिंताजनक बनी हुई है.
मिली जानकारी के अनुसार महिला भवानीपुर के उमेश यादव की पुत्री सोनी देवी बतायी गयी है. सोनी की शादी कुछ वर्ष पहले रहटा भवानीपुर के लक्ष्मण यादव के पुत्र अजय यादव से हुई थी. अस्पताल में भर्ती सोनी देवी पुलिस के समक्ष दिए बयान में बताया है कि बुधवार की देर शाम घर में काम करने से मना करने पर ससुर लक्ष्मण यादव एवं सौतन विमला देवी मारपीट करते हुए घर में बंद कर दिया. इसके बाद दोनों ने मिलकर उसके शरीर पर गैलन में रखे मिट्टी तेल को छिड़क कर आग लगा दी.
जानकारी के अनुसार सोनी अजय यादव की दूसरी पत्नी है. पहली पत्नी के दो बच्चे हैं. इसके बाद अजय और सोनी ने घर से भाग कर प्रेम विवाह किया था. सोनी के परिजनों के मुताबिक़ सोनी के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया जाता था और ही ढंग से खाना-पीना दिया जाता था. कुछ माह पूर्व दोनों सौतन में मारपीट हुई थी.
शर्मनाक ! सौतन ने विवाहिता को जलाया और इस कुकर्म में ससुर ने दिया साथ शर्मनाक ! सौतन ने विवाहिता को जलाया और इस कुकर्म में ससुर ने दिया साथ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 09, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.