सिंहेश्वर से पूजा कर पत्नी के साथ लौट रहे थे ससुराल, ट्रक ने मारा धक्का और पहुँच गए मौत के करीब

|रिपु कुमारी|04 मई 2014|
पत्नी के साथ भगवान की पूजा करने के बाद लौटते समय यह शख्स काफी खुश था और भगवान से मांगे के अनुसार अच्छी जिंदगी की कल्पना कर रहा था, पर अचानक हुए हादसे ने इस शख्स को इस हालात में पहुंचा दिया कि अब इनकी पत्नी का भरोसा भगवान पर से उठ सा गया है.
      घटना आज दिन की है जब सहरसा जिले के बख्तियारपुर थानाक्षेत्र के चौराही गाँव का रंधीर यादव अपने ससुराल मधेपुरा जिले के बालम गढिया से अपनी पत्नी (20 वर्षीया) काजल और 12 वर्षीया साली निक्की को मोटरसायकिल से लेकर पूजा कराने सिंहेश्वर गया था और पूजा के बाद वह ससुराल ही लौट रहा था. नयानगर गाँव में पिठाही चौक के पास गाँव से ही बालू गिराकर लौट रहे ट्रक ने रंधीर की हीरो होंडा मोटरसायकिल को टक्कर मार दी.
      सड़क पर हुए इस दुर्घटना में जहाँ रंधीर की जान खतरे में देखकर मधेपुरा के चिकित्सकों ने उसे पटना रेफर कर दिया वहीँ काजल और निक्की की हालत भी चिंताजनक बनी हुई है.
सिंहेश्वर से पूजा कर पत्नी के साथ लौट रहे थे ससुराल, ट्रक ने मारा धक्का और पहुँच गए मौत के करीब सिंहेश्वर से पूजा कर पत्नी के साथ लौट रहे थे ससुराल, ट्रक ने मारा धक्का और पहुँच गए मौत के करीब Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 04, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.