वोटिंग जारी है.....विकलांग लड़की से लेकर 97 साल के वृद्ध ने भी डाला वोट: मधेपुरा चुनाव डायरी (79)

|मधेपुरा टाइम्स टीम|30 अप्रैल 2014|
मधेपुरा में मतदान का जोश चरम पर है. दिन के करीब 4 बजे तक मिली जानकारी के मुताबिक पूरे लोकसभा क्षेत्र को मिलकर 50 प्रतिशत के लगभग मतदान की खबर है. लोकसभा क्षेत्र में मतदान के अलग-अलग रंग देखने को मिल रहे हैं. मधेपुरा के जनजीवन आश्रम स्कूल पर व्हीलचेयर पर बैठकर जब विकलांग लड़की सितारा वोट करने आई और जमीन पर घिसटकर ईवीएम तक पहुंची तो उस समय मधेपुरा के जिलाधिकारी गोपाल मीणा भी वोट करने आये थे. विकलांग लड़की के हौसले से प्रभावित हुए और उसे जागरूक मतदाता से सम्मानित करते हुए प्रमाणपत्र भी दिया.
      पुरैनी के एक बूथ पर जहाँ एक विकलांग को सायकल के कैरियर पर बिठाकर वोट गिरवाने लाया गया तो चौसा के एक बूथ पर 97 वर्षीय वृद्ध भादो मेहता भी अपने मताधिकार का प्रयोग करने पहुंचे. वैसे भी इस बार के मतदान की विशेषता यह है कि इसमें जहाँ युवा वोटरों कि संख्यां काफी देखी गई वहीँ वृद्धों ने भी लोकतंत्र को मजबूत करने में अपनी भागीदारी दिखाई.
  मतदान में लगभग एक घंटा बाक़ी है और यदि आप मधेपुरा में हैं और अबतक मतदान नहीं किया है तो जल्दी करें मतदान का समय इसबार बढ़ा कर छ: बजे शाम तक कर दिया गया है.
वोटिंग जारी है.....विकलांग लड़की से लेकर 97 साल के वृद्ध ने भी डाला वोट: मधेपुरा चुनाव डायरी (79) वोटिंग जारी है.....विकलांग लड़की से लेकर 97 साल के वृद्ध ने भी डाला वोट: मधेपुरा चुनाव डायरी (79) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 30, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.