मैट्रिक फर्स्ट डिवीजन से उत्तीर्ण अनुसूचित जाति के छात्र-छात्राओं का मिला मेधावृत्ति

 |मुरारी कुमार सिंह|10 फरवरी 2014|
मुख्यमंत्री मेधावृत्ति योजना के अंतर्गत आज मधेपुरा जिला में सैंकड़ों छात्र-छात्राओं को चेक सौंपा गया. जिला मुख्यालय के बी. एन. मंडल स्टेडियम में एक शिविर लगा कर 335 अनुसूचित जाति के छात्र-छात्राओं को इस मेधावृत्ति योजना के अंतर्गत दस-दस हजार रूपये का चेक मधेपुरा के डीडीसी मोहन प्रकाश मधुकर के हाथों दिया गया.

      मौके पर डीडीसी श्री मधुकर ने कहा कि ये सरकार की अत्यंत ही महत्वपूर्ण योजना है और इस बार ये लाभ जिले के 1490 छात्र-छात्राओं को मिल रहा है. उन्होंने वाहन मौजूद छात्र-छात्राओं, प्रधानाध्यापकों और अभिभावकों से अपील की कि वे देखे कि इस राशि का सदुपयोग हो. डीडीसी ने सभी छात्रों को प्रथम श्रेणी से उत्तीर्ण होने पर बधाई भी दी.

      इस मौके पर जिला कल्याण पदाधिकारी, जिला अल्पसंख्यक कल्याण पदाधिकारी के अलावे कई अन्य पदाधिकारी, कई स्कूलों के प्रधानाध्यापक तथा बड़ी संख्यां में छात्र-छात्राएं उपस्थित थे.
मैट्रिक फर्स्ट डिवीजन से उत्तीर्ण अनुसूचित जाति के छात्र-छात्राओं का मिला मेधावृत्ति मैट्रिक फर्स्ट डिवीजन से उत्तीर्ण अनुसूचित जाति के छात्र-छात्राओं का मिला मेधावृत्ति Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 10, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.